ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / चुनाव प्रचार करते तमिल एक्टर जेके रितेश को आया कार्डिएक अरेस्ट, हॉस्पिटल में हुई मौत

चुनाव प्रचार करते तमिल एक्टर जेके रितेश को आया कार्डिएक अरेस्ट, हॉस्पिटल में हुई मौत



बॉलीवुड डेस्क.रामनाथपुरम में शनिवार दोपहर चुनाव प्रचार के दौरान जेके रितेश की कार्डिएक अरेस्ट आया। 46 साल के रितेश को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां सीने में दर्द की शिकायत के बाद उनका निधन हो गया। रितेशभाजपा के रामनाथपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार नयनार नागेंद्रन के लिए प्रचार कर रहे थे।

रितेश 15वीं लोकसभा में डीएमके पार्टी से सांसद रहे। जेके रितेश को आखिरी बार फिल्म एलकेजी में देखा गया था।उनके परिवार में उनकी पत्नी जोथीश्वरी और 3 बच्चे हैं।

को-स्टार ने लिखा इमोशनल मैसेज : फिल्म LKG में उनके साथ काम कर चुके एक्टर आरजे बालाजी ने रितेश के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर एक नोट लिखा है- जेके रितेश सर के खोने की खबर सुनकर हैरान हूं।वह सिर्फ 46 साल के थे। जल्दी चले गए। वह मेरे भाई की तरह थे। उन्होंने बहुत लोगों की मदद की। इस दर्द काे बयान करने कोई शब्द नहीं।

##

बालाजी ने एक और ट्वीट करके लिखा-मुझे आपकी याद आएगी सर। आपने मुझे अपने भाई की तरह माना। आप एक महान इंसान थे। आपको तीन बच्चों के साथ अपने सुंदर परिवार से दूर ले जाने वाला भगवान बहुत क्रूर है।

धोखाधड़ी का मामला हुआ था दर्ज : जेके रितेशन ने DMK के साथ राजनीति में अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन 2014 मेंउन्होंने पार्टी छोड़ दी और AIADMK में शामिल हो गए। हालांकि इसके पहले नवंबर 2011 में, एक जमीन हड़पने के मामले में गिरफ्तार होने के बाद जेके रितेश ने सुर्खियों में आए। उन पर भारतीय मूल के एक अमेरिकी नागरिक को जमीन खरीदने का वादा करने के आरोप में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Tamil actor JK Rithesh passes away during political campaign


Tamil actor JK Rithesh passes away during political campaign


Tamil actor JK Rithesh passes away during political campaign

Check Also

अरबाज की गर्लफ्रेंड को मिला 'दबंग 3' में काम करने का मौका! सलमान की लव इंटरेस्ट के रोल में दिखेंगी जॉर्जिया एंड्रियानी

मुंबई। अरबाज खान इटालियन एक्ट्रेस मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *