ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / छात्रा को अगवा कर चार चुवकों ने की ज्यादती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

छात्रा को अगवा कर चार चुवकों ने की ज्यादती, पुलिस ने किया गिरफ्तार



फिरोजाबाद. जिले में एक छात्रा को रविवार को चार युवकों ने जबरन अगवा कर उसके साथ सामूहिक तौर पर ज्यादती की।छात्रा वैष्णो देवी के दर्शन के लिए निकली थी। रास्ते में ही टेम्पो में पहले से बैठे युवकों ने जबरन उसे अगवा कर लिया। घटना को अंजाम देने के बाद छात्रा को सड़क किनारे फेंककर आरोपी फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

पुलिस के अनुसार रविवार शाम फ़िरोज़ाबाद के थाना रसूलपुर की रहने वाली बीए की छात्रा रामनवमी के अवसर पर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिये टेम्पो में बैठकर जा रही थी। तभी टेम्पो में पहले से ही चार युवक भी बैठे थे। छात्रा उसायनी स्थित वैष्णो देवी मंदिर पर उतना चाह रही थी, लेकिन दरिंदों ने छात्रा को उतरने नही दिया और डरा धमका कर छात्रा को अगवा कर हाइवे के किनारे सुनसान इलाके में ले गए।

चारों युवकों ने दरिदंगी की वारदात को अंजाम देकर थाना टूंडला के हाइवे रेलवे ओवरब्रिज पर फेंक फरार हो गए। छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए किसी अज्ञात व्यक्ति के मोबाइल से 100 नंबर पर पुलिस फोन कर दिया। घटना के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई और कुछ ही समय मे पुलिस ने भाग रहे चारों आरोपियों को पकड़ लिया।

एसपी सिटी के मुताबिक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


4 yoths gangrape with BA Stusent in firozabad

Check Also

महाराष्ट्र के मनोहर राव ने मोदी के खिलाफ भरा पर्चा; गांधी की वेषभूषा में पहुंचे नामांकन करने

वाराणसी. लोकसभा चुनाव के सातवें चरण की 13 सीटों पर नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *