ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / जब अपनी ही बेटी ने अंकल कहकर बुलाया तो गुस्से में लाल हो गए थे संजय दत्त, पत्नी को लगाई थी जमकर फटकार

जब अपनी ही बेटी ने अंकल कहकर बुलाया तो गुस्से में लाल हो गए थे संजय दत्त, पत्नी को लगाई थी जमकर फटकार



मुंबई. संजय दत्त की नई फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इस बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पहली पत्नी ऋचा शर्मा के साथ अपने सेपरेशन के बारे में बात की थी। 1993 में दिए गए इस इंटरव्यू में संजय ने सेपरेशन के लिए ऋचा को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने यह भी माना था कि वे उस वक्त ऋचा से बेहद गुस्सा हो गए थे, जब उनकी अपनी ही बेटी त्रिशाला ने उन्हें डैडी की बजाय अंकल कहकर बुलाया था। ऋचा पर जमकर भड़के थे संजय दत्त…

– संजय दत्त ने इंटरव्यू में भड़कते हुए कहा था, "मुझे ऋचा पर बहुत गुस्सा आया और मैंने इस बारे में उससे पूछा। अगर मैं अपने बच्चे के आसपास नहीं था तो क्या उसका (ऋचा का) फर्ज नहीं था कि वह उसके दिमाग में मेरी यादों को जिंदा रखे। मैंने ऋचा से कहा कि अगर मै उसकी जगह होता और सिचुएशन उलटी होती तो मैं जरूर उसकी यादों को बच्ची के दिमाग में जिंदा रखता।"

ऋचा के पेरेंट्स पर भी निकाली थी संजय ने भड़ास

– संजय ने आगे कहा था, "मुझे याद है कि जब वह अस्पताल में भर्ती थी, तब उसके पेरेंट्स ने मुझसे पूछा था, 'त्रिशाला का क्या करोगे?' मैंने पूछा, 'क्या करोगे मतलब?' उन्होंने कहा कि वे त्रिशाला को अपने साथ रखना चाहते हैं। मैंने कहा, 'आप इस तरह बात क्यों कर रहे हो? ऋचा जिंदा है, वह अभी मरी नहीं है। अपनी प्राथमिकता से परे जाकर अभी आपको अपनी बेटी से झूठ बोलना चाहिए।"

त्रिशाला की कस्टडी के लिए लड़ने से संजय ने किया था इनकार

– जब संजय दत्त से पूछा गया कि क्या उन्होंने त्रिशाला की कस्टडी के लिए फाइट की थी? तो उन्होंने कहा, "कितना लड़ता? मैंने कोशिश की थी। फिलहाल, मैं अपनी बेटी की कस्टडी नहीं चाहता। लेकिन जो भी हो, मैं उससे जब चाहूं, तब मिलने की लिबर्टी चाहता हूं।" बता दें कि संजय दत्त ने 1987 में ऋचा शर्मा से शादी कि थी। 1988 में उनकी बेटी त्रिशाला का जन्म हुआ और इसके 8 साल बाद ब्रेन ट्यूमर से ऋचा की डेथ हो गई।
– बताया जाता है कि माधुरी दीक्षित से अफेयर के चलते संजू और ऋचा के रिश्ते में दरार आई थी। ऋचा की बहन एना ने तो एक इंटरव्यू में यह तक कहा था कि माधुरी के प्यार में पागल संजय कैंसर से जूझ रही पत्नी को एयरपोर्ट पर रिसीव करने तक नहीं पहुंचे थे। ऋचा की मौत के बाद संजू को रिया पिल्लई का साथ मिला और दोनों ने 1998 में शादी कर ली, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और 2005 में दोनों का तलाक हो गया।
– रिया से अलग होने के बाद संजय ने मान्यता से तीसरी शादी (2008) की, जिनसे उनके 2 जुड़वां बच्चे शाहरान और इकरा हुए। उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला 31 साल की हो चुकी है और दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Sanjay Dutt Was Very Angry When His Own Daughter Called Him Uncle Instead Of Dad

Check Also

सरकार के समर्थन और विरोध में खुलकर सामने आ रहे कलाकार और फिल्मकार

बॉलीवुड डेस्क. लोकसभा चुनावों को लेकर बॉलीवुड इस बार पहले हुए किसी भी चुनावों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *