ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / जयपुर से चुनाव सामग्री लेकर लौट रहा ट्रक पलटा, तीन कर्मचारियाें की माैत

जयपुर से चुनाव सामग्री लेकर लौट रहा ट्रक पलटा, तीन कर्मचारियाें की माैत




बाड़मेर | लाेकसभा चुनाव के लिए जयपुर से चुनाव सामग्री लेकर अा रहा ट्रक जाेधपुर-बाड़मेर हाइवे पर धवा के पास पलटने से तीन कर्मचारियाें की माैत हाे गई। बताया जा रहा है कि रात के समय सड़क पर अचानक सामने आए किसी जानवर को बचाने के प्रयास में ट्रक असंतुलित होकर हाइवे से नीचे उतरा और पलटी खा गया।

मृतकाें में चुनाव ड्यूटी में लगे सहायक प्रशासनिक अधिकारी किशनलाल डाबी निवासी अंबेडकर कॉलोनी महावीर नगर बाड़मेर, वरिष्ठ सहायक प्रकाश सोनी निवासी शास्त्रीनगर बाड़मेर, वाहन चालक ओमप्रकाश निवासी कुड़ला शामिल हैं। इन्हें 14 अप्रैल को एक मिनी ट्रक में चुनाव सामग्री लेने के लिए जयपुर भेजा गया था। जैसे ही चुनाव ड्यूटी में लगे तीन कार्मिकों के मौत की खबर मिली तो हर कोई स्तब्ध रह गया।

प्रशासनिक अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हुए। तीनों कर्मचारी कलेक्ट्रेट के थे। किशनलाल कई सालों से चुनाव स्टोर की जिम्मेदारी संभाल रहा था मंगलवार सुबह दस बजे जब कलेक्टर हिमांशु गुप्ता, एडीएम राकेश शर्मा, एसडीएम नीरज मिश्र सहित कलेक्ट्रेट के सभी कर्मचारी तीनों कार्मिकों को श्रद्धांजलि दे रहे थे, तब हर किसी का गला भर गया और आंखों से आंसू नहीं रुके। एक साथ तीन कर्मचारियाें की मौत से हर कोई आहत दिखा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

गूगल पर लवगुरु स्पेशलिस्ट बनकर ठगने वाला फर्जी पंडित पांच दिन के रिमांड पर, जालंधर से पकड़ा था

जयपुर. गूगल पर फर्जी पंडित लवगुरु स्पेशलिस्ट की आईडी बनाकर पांच लाख से ज्यादा की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *