ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी के बाद आजम खान ने IAS अफसरों का बनाया मजाक, कहा-मायावती के जूते साफ करवाऊंगा

जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी के बाद आजम खान ने IAS अफसरों का बनाया मजाक, कहा-मायावती के जूते साफ करवाऊंगा




रामपुर, यूपी। रामपुर लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान बेलगाम हो गए हैं! जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करके घिरे आजम खान का एक और विवादास्पद बयान देता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें वे IAS अफसरों का मजाक बना रहे हैं। आजम खान कहते सुने गए कि; सरकार बनने के बाद वे IAS अफसरों से मायावती के जूते साफ करवाएंगे।
-आजम खान अपनी गाड़ी में खड़े होकर लोगों को संबोधित कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने IAS अधिकारियों को तनखइया बताते हुए कहा कि अल्लाह ने चाहा, तो वह इनसे मायावती के जूते साफ कराएंगे। आजम खान कहते सुने गए कि; ‘सब डटे रहो. ये कलेक्टर-वलेक्टर से मत डरना।'
-आजम खान जया प्रदा पर की गई टिप्पणी के कारण भी विवादों में हैं। इस मामले में शाहाबाद थाने में केस दर्ज किया गया है। आजम पर आदर्श आचार संहिता के उलंघन का नौवां मामला है। रविवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन उम्मीदवार आजम खान के समर्थन में रामपुर के शाहाबाद में रैली की। अखिलेश के संबोधन के बाद जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए आजम खान ने कहा था कि, जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था।
-आजम खान ने सोमवार को अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। मैं जानता हूं कि मुझे क्या कहना चाहिए। अगर कोई साबित कर देता है कि मैंने कहीं, किसी का नाम लिया है, किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा।
-आजम खान ने कहा कि मैं दिल्ली के एक व्यक्ति का जिक्र कर रहा था जो अस्वस्थ है। जिसने कहा था, मैं 150 राइफलें लेकर आया था और अगर मैंने उस दिन आजम खान को देखा होता तो गोली मार देता। उसके बारे में बात करते हुए, मैंने कहा, लोगों को जानने में काफी समय लगा और बाद में पता चला कि उसने आरएसएस के शॉर्ट्स पहने थे।
-आजम के बयान पर जयाप्रदा ने कहा कि, मैं आजम खान को भाई समझती थी, लेकिन उन्होंने इस बार हदें पार कर दी है। आजम का चुनाव रद्द करना चाहिए। यदि वो जीत गए तो लोकतंत्र का क्या होगा? महिलाएं सुरक्षित नहीं रहेंगी। मैं डरने वाली नहीं हूं, मैं रामपुर छोड़ने वाली नहीं हूं। जनता इसका जवाब देगी। क्या आजम खान परिवार की महिलाओं के साथ भी ऐसा ही बयान देते हैं?
-आजम के बयान पर सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा-मुलायम भाई-आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रोपदी का चीरहरण हो रहा है। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

डिंपल से नाराज हुए शिवपाल; बोले- बहू ने समाजवाद को मायावती के कदमों में रख दिया

कानपुर/शाहजहांपुर. बसपा प्रमुख मायावती का डिंपल यादव द्वारा कन्नौज की सभा में मंच पर पैर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *