ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / जसबीर डिंपा की रैली में नगर काउंसिल के मुलाजिमों ने लगाए ‘कांग्रेस जिंदाबाद’ के नारे

जसबीर डिंपा की रैली में नगर काउंसिल के मुलाजिमों ने लगाए ‘कांग्रेस जिंदाबाद’ के नारे




कस्बा झब्बाल में हुई कांग्रेस की रैली में शामिल महिला मुलाजिम।

भास्कर न्यूज | तरनतारन/मुरादपुर

लोकसभा हलका खडूर साहिब के कांग्रेसी प्रत्याशी जसबीर सिंह डिंपा की रैली मंगलवार को झब्बाल में की गई। इसमें उनके अलावा पट्टी से विधायक हरमिंदर सिंह गिल, तरनतारन से विधायक डाॅ. धर्मबीर अग्निहोत्री और कई दूसरे कांग्रेसी शामिल हुए। कांग्रेसी नेताओं नेे बेअदबी कांड के मुद्दे को आधार बनाकर अकाली दल बादल को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि सिख कौम पर अकाली दल बादल हमेशा सियासत करता आ रहा हैंै, जो इस बार नहीं होने दिया जाएगा। कांग्रेस की इस रैली में शामिल हुए तरनतारन नगर काउंसिल के महिला और पुरुष मुलाजिमों ने ‘कांग्रेस जिंदाबाद’ के नारे लगाए। इसके साथ ही अपनी मांगें भी रखीं और उन्हें पूरा करने की मांग की। मुलाजिमों ने बताया कि वे विधायक अग्निहोत्री के आदेश पर रैली में शामिल हुए हैं।

उधर, रैली के दौरान लगाई गई स्टेज पर नेताओं ने अकालियों को ललकारते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में इस बार अकाली दल का बूथ नहीं लगने देंगे। इस रैली के दौरान जब नेता कांग्रेस की ओर से 2 वर्षों में हलके में करवाए गए विकास कामों के दावे ठोंक रहे थे तो एक व्यक्ति उठा और झब्बाल में ही विकास न होने की बात करने लगा। इस पर वहां मौजूद कांग्रेसियों ने उसे पकड़ कर रैली से बाहर निकाल दिया।

रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेसी प्रत्याशी जसबीर डिंपा ने दावा किया कि वह जहां पर भी बैठक का आयोजन करते हैं, वहां लोग अपने आप उनसे मिलने के लिए चले आते हैं। यही कारण है कि उनकी हर बैठक रैली का रूप धारण कर जाती है।

रैली के दौरान मुलाजिमों की अध्यक्ष भोली ने मीडिया को जानकारी दी।

रैली में शामिल होने वाले मुलाजिमों की काटी जाएगी एक दिन की सैलरी: ईओ

कांग्रेस की रैली में नगर काउंसिल मुलाजिमों के शामिल होने के बारे में ईओ मनमोहन सिंह रंधावा का कहना था कि रैली में जो कच्चे मुलाजिम बिना बताए शामिल हुए हैं उनकी गैर हाजिरी लगाकर एक दिन की सैलरी काटी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई पक्का मुलाजिम रैली में शामिल होता पाया गया तो उसके खिलाफ चुनाव आयोग के आदेशों के मुताबिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Tarantaran News – jasbir dipa39s rally organized by the council of ministers of the council of ministers 39congress zindabad39 slogans


Tarantaran News – jasbir dipa39s rally organized by the council of ministers of the council of ministers 39congress zindabad39 slogans

Check Also

सुनाम | भारतीय किसान यूनियन (एकता उगराहां) की ओर से

सुनाम | भारतीय किसान यूनियन (एकता उगराहां) की ओर से गांव कणकवाल भंगूआ की अनाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *