ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ताजा समाचार / ज़ीरो और सिंबा में से कौन पड़ेगा किस पर भारी? सितारों ने झोंकी पूरी ताकत

ज़ीरो और सिंबा में से कौन पड़ेगा किस पर भारी? सितारों ने झोंकी पूरी ताकत



अगले दोनों शुक्रवार बॉक्सऑफिस के लिए बेहद ही अहम रहने वाले हैं। साल के अब अंतिम दो शॆुक्रवार बचे हैं और दोनों ही शुक्रवारों को दो बड़े बजट और बिग स्टारर मूवी रिलीज़ होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं ज़ीरो और सिंबा की। 21 दिसंबर यानि कि इस शुक्रवा जहां ज़ीरो रिलीज़ होगी तो वही 28 दिसंबर यानि कि अगले हफ्ते सिंबा रिलीज़ हो जाएगी। दोनों ही फिल्मों में बड़े चेहरे हैं लिहाज़ा ये एक दूसरे कड़ी टक्कर भी बॉक्सऑफिस पर देेती नज़र आएंगी। ज़ीरो में शाहरूख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शेट्टी लीड रोल में है तो वही सिंबा में रणवीर सिंह और सारा अली खान हैं। वही अब स्टार अपनी अपनी फिल्मों के प्रमोशन में भी पूरी ताकत झोंक चुके हैं। शाहरूख, अनुष्का और कैटरीना कभी एक साथ तो कभी अलग-अलग फिल्म को प्रमोट करते नज़र आ रहे हैं तो वही रणवीर और सारा भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में रणवीर बिग बॉस के सेट पर भी पहुंचे जहां उन्होने सलमान के साथ खूब मस्ती की। तो उससे पहले बिग बॉस के सेट पर शाहरूख भी बऊआ के किरदार में पहुंचे थे और घरवालों और सलमान के साथ खूब धूम मचाई थी। सिंबा के प्रमोशन में केवल रणवीर और सारा ही नहीं बल्कि निर्देशक रोहित शेट्टी भी जुटे है। रोहित शेट्टी की अपनी खुद की अलग फैन फोलोइंग है। जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

गानें पहले ही हो चुके बैं सुपरहिट
खास बात है कि इस फिल्म के गाने भी दर्शकों को खूब भा रहे हैं और उनकी जुबां पर चढ़ चुके हैं। सिंबा के ‘लड़की आंख मारे’ गाने ने काफी धूम मचाई है तो वही फिल्म का दूसरा गाना ‘तेरे बिन’ को भी काफी पसंद किया जा रहा है। वही बात करें ज़ीरो की तो ‘मेरे नाम तू’ गाने का जलवा अभी भी बरकरार है। ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है।

दोनों देंगी कड़ी टक्कर
सिंबा और ज़ीरो दोनों ही बिग स्टारर मूवी है। दोनो अलग ज़ोनर की हैं और दोनों एक हफ्ते के अंतर पर ही रिलीज़ हो रही है। शाहरूख खान और रणवीर सिंह की अपनी अपनी फैन फोलोइंग है। ऐसे में दोनो फिल्में एक दूसरे को कड़ा कॉम्पीटिशन देंगी। इस बात में कोई दो राय नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


ज़ीरो 21 दिसंबर तो सिंबा 28 दिसंबर को होने जा रही है रिलीज़

Check Also

Shaheed Diwas 2019 Quotes / शहीद दिवस पर पढ़िए भगत सिंह के वो विचार जो आज भी देते हैं प्रेरणा

नई दिल्ली.भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के क्रांतिकारियों का जिक्र होता है तो भगत सिंह, सुखदेव और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *