ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / जिला प्रशासन ने मंडी सचिव को पत्र लिखकर पूछा- व्यापारी एसोसिएशन के नाम पर कितनी संपत्ति है… ब्यौरा दें

जिला प्रशासन ने मंडी सचिव को पत्र लिखकर पूछा- व्यापारी एसोसिएशन के नाम पर कितनी संपत्ति है… ब्यौरा दें



इंदौर. छावनी अनाज मंडी व्यापारी एसोसिएशन द्वारा मंडी में कैंटीन संचालन के दौरान की किराया जमा नहीं करने पर मंडी समिति की ओर से की शिकायत के बाद कुर्की की कार्रवाई की जानी है। ऐसे में जिला प्रशासन ने मंडी सचिव को पत्र लिखकर पूछा है कि व्यापारी एसोसिएशन के नाम पर कितनी संपत्ति है उसका ब्यौरा दिया जाए। उसके बाद जिला प्रशासन की ओर से संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

छावनी मंडी में स्थित कैंटीन के संचालन को लेकर व्यापारी एसोसिएशन और मंडी समिति के बीच किराए को लेकर किए जा रहे विवाद के बाद अब कुर्की की कार्रवाई की जानी है। ऐसे में जिला प्रशासन की ओर से क्षेत्रीय तहसीलदार ने व्यापारी एसोसिएशन को नोटिस देकर उक्त 12 लाख के करीब राशि जमा कराने का भी कहा था, लेकिन व्यापारी एसोसिएशन ने अभी तक कोई राशि जमा नहीं कराई है। ऐसे में आरसी काटे जाने के बाद अब कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। इसको लेकर कृषि उपज मंडी सचिव सतीश पटेल से जिला प्रशासन ने पत्र लिखकर व्यापारी एसोसिएशन की संपत्ति का ब्यौरा मांगा है। मंडी समिति द्वारा ब्यौरा दिए जाने के बाद जिला प्रशासन की ओर से व्यापारी एसोसिएशन की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी। इधर, छावनी व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष को मंडी समिति की ओर से राशि जमा कराने को लेकर कई दफा नोटिस दिए गए, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। साथ ही अपील करने का समय भी गंवा दिया। अब मजबूरन प्रशासन को उनकी संपत्ति कुर्क कर राशि की वसूली करनी होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


mp news indore district authorities asked mandi secretary about traders association assets

Check Also

वाहनों की जांच कर वसूले 1500 रुपए

पठारी| एसएसटी पाइंट पर गुरुवार को खुरई मार्ग बीना नदी के पास वाहन चेकिंग की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *