ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / जिस अभिनंदन ने PAK के विमान को मार गिराया, फिर उसी की धरती पर दुश्मन की आंखों में आंखें डालकर पी चाय, अब उसी के नाम का हो रहा है मिस यूज

जिस अभिनंदन ने PAK के विमान को मार गिराया, फिर उसी की धरती पर दुश्मन की आंखों में आंखें डालकर पी चाय, अब उसी के नाम का हो रहा है मिस यूज



नेशनल डेस्क, नई दिल्ली. बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद विंग कमांडर अभिनंदन की चर्चा पूरी दुनिया में हुई। लोगों ने उनकी तस्वीर कोएक हीरो की तरह सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया।उनकी तरह मूंछ रखने का क्रेज चल पड़ा। इस बीच उनके नाम से सोशल मीडिया पर अकाउंट भी वायरल हुआ। अभिनंदन नाम के अकाउंट से कई ट्वीट्सकिए गए। एक पोस्ट में तो लिखा था कि मैं प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद करता हूं।उनकी पहलसे मैं वापस अपने देश लौट आया। लेकिन सच तो ये है कि अभिनंदन का फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कोई अकाउंट ही नहीं है।

इंडियन एयरफोर्स आई सामने : विंग कमांडर अभिनंदन का फेक अकाउंट इतना ज्यादा वायरल हुआ कि खुद इंडियन एयरफोर्स को सफाई देनी पड़ गई। उन्होंने ट्टीट किया कि विंग कमांडर अभिनंदन को सोशल मीडिया (फेसबुक, ट्टिटर, इंस्टाग्राम) पर कोई अकाउंट ही नहीं है। कृपया उनकेनाम से किसी भी फेक अकाउंट को फॉलो न करें। उनके नाम से फेक अकाउंट वायरल किया जा रहा है। जय हिंद।

60 घंटे तक पाक की हिरासत में थे विंग कमांडर : 26 फरवरी को भारत ने पाक के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी।इसके एक दिन बाद 28 फरवरी को पाक ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश की। जवाबी कार्रवाई में भारत ने पाक विमानों पर एक्शन लिया। इसी दौरान भारत का मिग-21 क्रैश हो गया और विंग कमांडर अभिनंदन पाक सीमा में जा गिरे। 60 घंटे तक पाक की हिरासत में रहने के बाद उन्हें रिहा करने का फैसला किया गया। इसके बाद से ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Abhinandan Varthaman fake social media accounts viral


Abhinandan Varthaman fake social media accounts viral



Check Also

कांग्रेस ने सेंटरफ्रेश एड से दिया ‘#मैं भी चौकीदार’ का जवाब

भाजपा के मैं भी चाैकीदार कैंपेन का कांग्रेस नेताओं ने अपने-अपने तरीके से जवाब दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *