ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / जूताकांड के बाद अब सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश के समर्थक भिड़े; एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सी

जूताकांड के बाद अब सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश के समर्थक भिड़े; एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सी



संतकबीरनगर. भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश बघेल के बीच विवाद के बाद कार्यकर्ताओं में भी मनभेद दूरनहीं हुआ। यहां विजय संकल्प सभा के दौरान दोनों पक्षों के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां उछालीं। विरोध में नारेबाजी की गई। स्थिति बिगड़ते देख पुलिस ने अराजकों को बाहर खदेड़ा। यहां सभा को संबोधित करने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पहुंच रहे थे। लेकिन, विवाद की सूचना मिलते ही हैलीकॉप्टर से सभा स्थल पहुंचकर पांडेयवापस लौट गए।

प्रदेश अध्यक्ष को करना था संबोधित

भाजपा की तरफ से जगत गुरु शंकराचार्य इंटर कालेज मेंहदावल में विजय संकल्‍प सभा का आयोजन किया था। इसमेंप्रदेश अध्यक्ष को बतौर मुख्‍य अतिथि शामिल होनाथा। समारोह के दौरानसांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल के समर्थक भी पहुंच गए। विधायकों नेसांसद शरद त्रिपाठी मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। ये देखकर सांसद के समर्थक आक्रोशित हो गए। दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए। मौके पर मौजूदअधिकारियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। लेकिन, वह नहीं माने।

पुलिस ने खदेड़कर संभाली स्थिति

दोनों के समर्थकों ने जमकर कुर्सियां तोड़ीं। पुलिस ने उपद्रव कर रहे लोगों को दौड़ाकर खदेड़ा। दरअसल, पिछले माह सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश बघेल के बीच एक बैठक के दौरान मारपीट हो गई थी। सांसद औरविधायक ने एक-दूसरेको जूतों से मारा था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


up news santkabirnagar ruckus in the program of bjp state president mahendra nath pandey

Check Also

मौत के मुंह में फंसे यात्री के लिए भगवान बना आरपीएफ जवान; कमांडेंट ने जज्बे को सराहा

चंदौली. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर शुक्रवार को चलती ट्रेन से गिरे और मौत के मुंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *