ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / जेल डीजीपी बोले- मेरे फॉरेसिक एक्सपर्ट दोस्त का मानना था कि श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं मर्डर था

जेल डीजीपी बोले- मेरे फॉरेसिक एक्सपर्ट दोस्त का मानना था कि श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं मर्डर था



बॉलीवुड डेस्क. वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया था। उनकी मौत के डेढ़ साल बाद केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने भी चौंकाने वाला दावा किया है। सिंह के मुताबिक श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्किमर्डर था। उन्होंने ये दावा फॉरेसिक एक्सपर्ट और उनके करीबी दोस्त डॉ. उमादथन के हवाले से किया है।

  1. उमादथन का बुधवार को 73 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हेंकेरल में मर्डर मिस्ट्री केस सुलझाने के लिए जाना जाता था।दोस्त के निधन पर डीजीपी ने एक नोट लिखा। इस नोट में उन्होंने उमादथन के साथ श्रीदेवी की मौत को लेकर हुईचर्चा का जिक्र किया। सिंह ने बताया- ‘मैंने जिज्ञासापूर्वक उमादथन से श्रीदेवी के केस के बारे बात की। उनके जवाब ने मुझे झिंझोड़ कर रख दिया था। उन्होंने बताया था कि वो पूरे मामले को करीब से देख रहे थे। रिसर्च के दौरान उन्हें इस बात की पूरी संभावना नजर आई कि श्रीदेवी कीमौत हादसानहीं बल्किमर्डर है। इस दौरान उन्हें ऐसे कई सबूत मिले जिससे ये संभावना बनती है कि उनकी हत्या की गई थी।’

    आगे वो लिखते हैं- ‘मेरे दोस्त ने बताया कि कोई भी नशे में धुत इंसान किसी भी स्थिति में एक फुट गहरे बाथटब में नहीं डूब सकता। मेरे दोस्त ने दावा किया था कि किसी ने एक्ट्रेस के दोनों पैरों को पकड़ा होगा और सिर को पानी में डुबोया होगा।’

  2. पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में उनकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिकनशे में धुत एक्ट्रेस की बाथटब में डूबने से मौत हो गई। दुबई पुलिस ने लंबीपड़ताल भी की लेकिन उन्हें मर्डर होने के कोई सबूत नहीं मिले, जिसके बाद उनकी मौत को हादसा माना गया।

  3. डॉ. उमादथन की बात करें तो राज्य के थ‌िरुवनंतपुरम, अल्पापुझा, कोट्टयम, त्रिशूर के मेडिकल कॉलेजों में बतौर फॉरेंसिक मेडिसिन प्रोफेसर काम किया था। उन्हें लीबिया सरकार ने अपना मेडिको-लीगल कंसलटेंटभी चुना था। केरल पुलिस ने कई मर्डर केस सुलझाने में उनकी मदद ली थी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Jail DGP rishiraj singh said, my friend believe sridevi death was a murder


      Jail DGP rishiraj singh said, my friend believe sridevi death was a murder


      Jail DGP rishiraj singh said, my friend believe sridevi death was a murder

Check Also

ये उन दिनों की बात है से लेकर लेडीज स्पेशल तक, टीवी के 5 पॉपुलर शो होंगे बंद

बॉलीवुड डेस्क. इन दिनों टेलीविजन जगत में उथल-पुथल मची हुई हैं। एक तरफ कुछ ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *