ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / झारखंड / जेल में लालू से मिलने पर प्रतिबंध लगाना लोकतंत्र की हत्या : राणा

जेल में लालू से मिलने पर प्रतिबंध लगाना लोकतंत्र की हत्या : राणा



लातेहार. भाजपा की नजर में राष्ट्रवादी वही है, जो जनेऊ पहने व चूंदी रखे है। यह बात राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने रविवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि वर्तमान में जो स्थिति उत्पन्न हुई है, उससे पाकिस्तान व बांग्लादेश की तरह नये देश निर्माण की बू आ रही है। गौतम सागर राणा ने भाजपा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी को लालू यादव से डर लगता है। यही वजह है कि लालू यादव के खिलाफ सरकार दमनात्मक नीति अपनाए हुए है।

भाजपा के आरोप को बताया निराधार

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता के इस ब्यान पर कि राजद का संचालन जेल से हो रहा है, जो लोकतंत्र के लिए एक धब्बा है, का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का आरोप पूरी तरह निराधार है। अब लालू यादव का तेज उनके बेटे तेजस्वी यादव ने संभाल रखा है। बीजेपी अपने दमनात्मक नीति के सहारे लालू यादव को हतोत्साहित करना चाह रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर जेल प्रशासन ने लोगों को अब लालू यादव से मिलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। यह लोकतंत्र की हत्या है। इसके खिलाफ वे राज्यपाल से मिलेंगे।

चतरा से सुभाष यादव की होगी जीत

उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे जितना जोर लगा ले, लालू यादव को हतोत्साहित नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि चतरा लोकसभा से सुभाष यादव की विजय भारी बहुमत से होगी। यहां की जनता का सुभाष यादव को समर्थन मिल रहा है। राजद लगातार पिछले दो वर्षों से क्षेत्र में कार्य कर जनता की समस्या का निराकरण करने का कार्य कर रही है। मौके पर प्रवक्ता मनोज कुमार, लक्ष्मण यादव, कन्हाई पासवान, रंजीत यादव, अयूब अंसारी, मो. साजिद, जयप्रकाश यादव, प्रदीप यादव समेत कई लोग उपस्थित थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


प्रेसवार्ता में राजद प्रदेश अध्यक्ष राणा व अन्य।

Check Also

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

घाघरा | प्रखंड मुख्यालय क्षेत्र के पनवारी गांव में बुधवार की रात 35 वर्षीय जीतवाहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *