ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / अंतररास्ट्रीय / ज्यादा किराया वसूलने के लिए महिला को 96 किमी दूर ले गया भारतीय मूल का ड्राइवर, अपहरण का दोषी करार

ज्यादा किराया वसूलने के लिए महिला को 96 किमी दूर ले गया भारतीय मूल का ड्राइवर, अपहरण का दोषी करार



न्यूयॉर्क. भारतीय मूल के कैब ड्राइवर ने ज्यादा किराया वसूलने के लिए महिला यात्री को गंतव्य से 96 किलोमीटर ज्यादा दूरी तक ले गया। इस दौरान महिला सो रही थी। न्यूयॉर्क के हरबीर परमार (25) उबर कैब में ड्राइवर है। उसने व्हाइट प्लेन्स संघीय अदालत में अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। हरबीर को साल 2018 के अक्टूबर में धोखाधड़ी और अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

टैक्सी ड्राइवर ने कहा कि पहले भी ज्यादा किराया वसूल करने के चक्कर में कई बार वह ऐसा कर चुका है। सुनवाई के दौरान कोर्ट में कहा, “2018 में फरवरी महीने में महिला यात्री को मैनहट्टन से न्यूयॉर्क शहर के दूर इलाकों में ले गया। महिला कैब में सो रही थी। इस दौरान मैंने ऐप में डेस्टिनेशन चेंज कर दिया। इसी तरह कई यात्रियों के साथ किया है।”

जून में कोर्ट सजा सुनाएगी
जब महिला यात्री की नींद खुली तो उसने ड्राइवर से कहा कि उसे व्हाइट प्लेन्स या फिर पुलिस स्टेशन लेकर चले, लेकिन ड्राइवर ने ले जाने से इनकार कर दिया। ड्राइवर ने महिला को हाइवे पर छोड़ दिया। बाद में महिला एक स्टोर में गई जहां उसने मदद मांगी। अमेरिकी अटॉर्नी जियोफ्री बर्मन ने बताया कि उबर टैक्सी ड्राइवर हरबीर परमार ने महिला का अपहरण करके और उसे डराकर उसका लाभ उठाने की कोशिश की है। इस मामले में जून में सजा सुनाई जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


indian origin uber driver kidnaps female passenger in united states to boost fare

Check Also

उबर 21390 करोड़ रु. में कंपीटीटर फर्म करीम को खरीदेगी, मिडिल-ईस्ट में पकड़ मजबूत होगी

करीम के अधिग्रहण के लिए उबर 1.4 अरब डॉलर नकद भुगतान करेगी और 1.7 अरब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *