ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / टेक / टाटा स्काय और एयरटेल डिजिटल टीवी ने बंद किया स्पोर्ट्स चैनल्स का फ्री एक्सेस

टाटा स्काय और एयरटेल डिजिटल टीवी ने बंद किया स्पोर्ट्स चैनल्स का फ्री एक्सेस



गैजेट डेस्क.टाटा स्काय और एयरटेल डिजिटल टीवी ने डीटीएच यूजर्स को दिये जाने वाले स्पोर्ट्स पैक के फ्री एक्सेस को बंद करने की घोषणा की है। दरअसल, भारत में आईपीएल शुरू होने के बाद डीटीएच कंपनियों ने दर्शकों के लिए स्पोर्ट्स चैनल का फ्री एक्सेस देने की बात कही थी।

दो महीने फ्री एक्सेस का था ऑफर

ग्राहकों को लुभाने के लिए सभी डीटीएच कंपनियों ने 23 मार्च से 19 मई तक स्टार स्पोर्ट्स 1 हिन्दी, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु, स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ और स्टार स्पोर्ट्स 1 बांग्ला चैनल्स को फ्री करने का फैसला लिया था। लेकिन अब टाटा स्काय और एयरटेल डिजिटल टीवी ने स्पोर्ट्स चैनल्स का फ्री एक्सेस बंद करने की घोषणा की है।

सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते हैं स्पोर्ट्स चैनल
एयरटेल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फ्री प्रीव्यू 30 मार्च से बंद कर दिया गया है। एयरटेल ने कहा है कि अगर यूजर्स चाहें तो स्पोर्ट्स चैनल का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। वहीं टाटा स्काय ने भी स्पोटर्स चैनल का फ्री एक्सेस हटा दिया है। कंपनी ने ट्वीट कर कहा था कि यह एक लिमिटेड पीरियड प्रमोशनल ऑफर है जो 29 मार्च 2019 को खत्म हो जाएगा।

कंपनियों के इस फैसले से उन यूजर्स को निराशा हुई है जो आईपीएल के मैचे देखने के लिए फ्री प्रीव्यू ऑफर का इस्तेमाल कर रहे थे। ऐसे में अगर अब यूजर्स को क्रिकेट मैचे देखने हैं तो उन्हें स्टार स्पोर्ट्स का पैक सब्सक्राइब करना होगा या फिर यूजर्स अलग-अलग चैनल्स भी सब्सक्राइब कर सकते हैं। टाटा स्काय स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी का एक साल का प्लान 202 रुपये में ऑफर कर रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


tata sky and airtel digital tv stopped free sports access

Check Also

5 साल से डिवाइस की जासूसी कर रहा था छुपा हुआ बग, डेटा चोरी करने में करता था हैकर्स की मदद

गैजेट डेस्क.एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम के 2 बिलियन से ज्यादा यूजर्स होने के कारण कई बार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *