ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / टिकट लेकर अम्बाला पहुंची कुमारी सैलजा के अभिनंदन को कतार में दिखे टिकटार्थी

टिकट लेकर अम्बाला पहुंची कुमारी सैलजा के अभिनंदन को कतार में दिखे टिकटार्थी




अम्बाला लोकसभा सीट से कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद कुमारी सैलजा सोमवार को पहली बार अम्बाला पहुंचीं थीं। जीटी रोड पर एक किलोमीटर के दायरे में अम्बाला, यमुनानगर व पंचकूला जिलों के 9 हलकों से कई टिकटार्थी नेता अभिवादन की मुद्रा में अलग-अलग धड़ों में खड़े थे।

पंचकूला जिले की कालका सीट से 4 बार विधायक और डिप्टी सीएम रहे चंद्रमोहन भी बेटे सिद्धार्थ के साथ टिकटार्थियों की कतार में दिखे। चंद्रमोहन हुड्डा सरकार में उस वक्त डिप्टी सीएम रहे जब खुद को मुख्यमंत्री न बनाए जाने से नाराज होकर उनके पिता भजनलाल व भाई कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा जनहित कांग्रेस पार्टी बना ली थी। बाद में धर्म बदलकर दूसरी शादी करने के (अनुराधा बाली उर्फ फिज़ा) प्रकरण में चंद्रमोहन को कुर्सी गंवानी पड़ी थी। 2014 के चुनाव में दोबारा राजनीति में सक्रिय हुए चंद्रमोहन हजकां के टिकट पर हिसार जिले की नलवा सीट से मैदान में उतरे थे लेकिन हार गए। भीड़ के बीच ही चंद्रमोहन ने बेटे को सैलजा से इंट्रोड्यूस कराया तो उन्होंने सिद्धार्थ के सिर पर हाथ फेरा। बताते हैं कि पिछले एक साल से चंद्रमोहन बेटे के साथ कालका में सक्रियता बढ़ाए हुए हैं। लंदन में पढ़ाई कर चुके सिद्धार्थ चौधरी भजनलाल फाउंडेशन के अध्यक्ष बने हैं।

रोड शो में कुमारी सैलजा का अभिनंदन करते कार्यकर्ता।

रोड शो में कुमारी सैलजा का अभिनंदन करते कार्यकर्ता।

निर्मल भी दिखे कतार में

हुड्डा खेमे में जुड़ने के बाद से कुमारी सैलजा से कटे-कटे रहने वाले पूर्व मंत्री निर्मल सिंह भी जीटी रोड पर सैलजा को बुके देने वालों की कतार में दिखे। हालांकि बुके देने के तुरंत बाद वे यहां से निकल गए। जबकि कई टिकटार्थी सैलजा के कैंट आवास पर पहुंचे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Yamunanagar News – haryana news congratulations to kumari selja for ambala ticket taker


Yamunanagar News – haryana news congratulations to kumari selja for ambala ticket taker

Check Also

उकलाना काव्य गोष्ठी में कवियों ने बांधा समा

उकलाना मंडी | नगर में राष्ट्रीय कवि संगम की ओर जाने माने कवि सत्यभूषण बिंदल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *