ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / टैंपों ट्रैवलर ने कार में मारी टक्कर, एक की मौत 13 घायल

टैंपों ट्रैवलर ने कार में मारी टक्कर, एक की मौत 13 घायल



छतरपुर/खजुराहो। बमीठा-खजुराहो मुख्य हाईवे पर होटल क्लार्क के पास बुधवार सुबह करीब 11 बजे मिनी टैंपों ट्रैवलर वाहन और मारूति स्विफ्ट डिजायर कार में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में बस टकराकर पलट गई। कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई। कार और टैम्पो में सवार 13 लोग घायल हो गए। यह भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि कार के ड्राइवर के शरीर से एक हड्‌डी निकलकर कार की सीट पर धंस गई। घायलों में 8 लोगों की हालत गंभीर है, जबकि 2 को ग्वालियर रैफर किया गया है।

पश्चिम बंगाल से पर्यटकों का दल टैंपो ट्रैवलर वाहन (यूपी 80सीटी 6188) से खजुराहो भ्रमण के लिए आया था। बुधवार सुबह करीब 11 बजे यह लोग अपने वाहन से खजुराहो से बमीठा की ओर जा रहे थे। तभी सामने से खजुराहो निवासी मुकेश रजक अपने परिवार सहित अपनी कार मारूति स्विफ्ट डिजायर (एमपी 16 टी 1918) से छतरपुर में एक शादी समारोह में शामिल होकर खजुराहो वापस आ रहे थे। जैसे ही दोनों वाहन होटल क्लार्क के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार के चलते आपस में भिड़ गए।

मारूति से भिड़ंत होने के बाद पर्यटकों का वाहन टैम्पो ट्रैवलर पेड़ से टकराया और फिर एक किनारे पलट गया। यह भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि मारूति कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं टैम्पो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के कार का ड्राइवर खजुराहो चौबे काॅलोनी निवासी गणेश रैकवार पिता टंटे रैकवार उम्र करीब 22 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


हादसे में घायल महिला।

Check Also

6 थानों की पुलिस, आबकारी टीम ने दो गांवों में खेत, जंगल और घरों में शराब की भट्टियां तोड़ी, 13 क्विंटल लहान जब्त

राजगढ़। जिले के छह थानों की पुलिस ने आबकारी विभाग की टीम के साथ मिलकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *