ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / डकैत जगन गुर्जर का आतंक, बंदूक की नोंक पर महिलाओं से मारपीट की फिर निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

डकैत जगन गुर्जर का आतंक, बंदूक की नोंक पर महिलाओं से मारपीट की फिर निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया



ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

धौलपुर. चंबल के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने बाड़ी कस्बे में बंदूक के दम पर अपने हथियारबंद साथियों के साथ जमकर आतंक मचाया। बुधवार दोपहर को अपने साथियों के साथ बाड़ी के सरकारी अस्पताल के सामने बाजार में डकैत जगन गुर्जर ने दुकानदारों से मारपीट कर तोड़फोड़ की औरहवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी।

इसके बाद जगन गुर्जर ने देर शाम बसईडांग थाना क्षेत्र के करणसिंह-का-पुरा गांव में ना सिर्फमहिलाओं व बच्चोंसे मारपीट की। बल्कि उन्हें बंदूक की नोंक पर बाजार में निर्वस्त्र कर भी घुमाया। इन महिलाओं को घायलावस्था में बाड़ी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां उनका उपचार जारी है। इस संबंध में देर रात डांग बसई थाने में जगन गुर्जर व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

पीड़ित परिवार के मुखिया लाल सिंह ने बताया कि गांव में पानी का अभाव होने पर घर के सभी पुरुष पशुओं को लेकर पलायन कर गए थे। महिला और बच्चे घर पर अकेले रह रहे थे। इसी दौरान बुधवार, 12 जून को देर शाम डकैत जगन गुर्जर अपने तीन साथियों के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी से गांव पहुंचा।

डकैत ने घर में घुसकर महिला और बच्चों से मारपीट की। घर में मारपीट कर दस्यु जगन डकैत ने महिलाओं के कपड़े उतरवाकर निर्वस्त्र करवा दिया। उसके बाद दस्यु मारपीट कर हथियारों की नोक पर महिलाओं को गांव के बाहर ले गया और महिलाओं को निर्वस्त्र हालत में गांव में घुमाया। यह घटनाक्रम करीब एक घंटे तक चला।

दस्यु जगन के जाने के बाद महिलाओं ने मोबाइल फोन पर परिवार के पुरुष लोगों को अवगत कराया। तब पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना स्थानीय बसईडांग थाना पुलिस को दी। तब पुलिस अस्पताल पहुंची।

इसके बाद डकैत जगन ने करौली जिले के मासलपुर क्षेत्र में भी कुछ महिलाओं से मारपीट की। एक ही दिन में डकैत के आतंक की तीन घटनाओं ने धौलपुर जिले की पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए है। वहीं, डकैत जगन के आतंक से धौलपुर, करौली व सवाईमाधोपुर क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सीसीटीवी में बाजार में बंदूक लहराते नजर आया डकैत जगन

Check Also

वजीरपुर में सार्वजनिक शौचालय ही नहीं

वजीरपुर | उपखंड कार्यालय होने के बावजूद ग्राम पंचायत प्रशासन व प्रशासनिक अधिकारियों की अनदेखी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *