ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / डिप्टी सीएम केशव का आजम पर हमला; हिंदुस्तान बर्दाश्त नहीं करेगा महिलाओं पर विवादित टिप्पणी

डिप्टी सीएम केशव का आजम पर हमला; हिंदुस्तान बर्दाश्त नहीं करेगा महिलाओं पर विवादित टिप्पणी



इटावा. यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को आंवला व मैनपुरी में चुनावी सभाएं की। आंवला में केशव मौर्य ने आजम खान पर जमकर हमला बोला। कहा कि, ऐसी टिप्पणी को न तो हिंदुस्तान बर्दाश्त कर सकता है और न ही भाजपा। माताओं बहनों का अपमान करने वाले आजम खां के खिलाफ एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को कार्रवाई करते हुए देश की जनता से क्षमा मांगनी चाहिए। मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती को आडे़ हाथ लेते हुए कहा कि, एक महिला होकर स्वयं मायावती ने आजम खां द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी पर एक शब्द भी नहीं कहा। मुझे इस पर आश्चर्य है।

मैनपुरी में खिलेगा कमल

वहीं, मैनपुरी केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि,आज पूरे प्रदेश के अंदर सपा बसपा ने गठबंधन कर लिया है। एक दूसरे के दुश्मन जो अखिलेश यादव अपने पिता के नहीं हुए, अपने चाचा के नहीं हुए, नकली बुआ के कैसे हो सकते हैं? मुलायम सिंह यादव ने मायावती को प्रधानमंत्री बनने के लिए नहीं कहा। उन्होंने दोबारा मोदी जी को पीएम बनने के लिए कहा। जो कि संसद के दस्तावेज में दर्ज हो चुका है।

केशव मौर्य ने कहा कि, मुलायम सिंह खुद मोदी जी को मैनपुरी से कमल खिलाकर मोदी जी को देना चाहते हैं।इस बार 2019 मे मोदी की सुनामी चल रही है और मैंने सुना है कि इस बार मैनपुरी में भी कमल खिल रहा है। इस बार यहां किसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। वोट डालने से कोई माई का लाल रोक नहीं पाएगा।

हमारी सेना दुनिया की सबसे शक्तिशाली

केशव प्रसाद ने भारतीय सेना को लेकर कहा कि हमारी भारतीय सेना ने कश्मीर में घुसे आतंकवादियों को मारने के साथ ही हमारे बहादुर सेना के जवानों ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर 1000 किलो के बम गिराकर उनको मारने का काम किया है। हमारी सेना दुनिया की सबसे शक्तिशाली सेना है। अगर कोई हमारे जवानों का खून बहाएगा तो ब्याज के साथ बदला लिया जाएगा। अगर मोदी जी नहीं होते तो सपा बसपा के बैसाखी वाली मनमोहन सिंह की सरकार होती तो ऐसा नहीं होता।वहीं ओमप्रकाश राजभर के लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारने को लेकर भरोसा दिलाया कि हमारा एनडीए का घटक दल हमारे साथ रहेगा। कोई शिकायत होगी तो उसे दूर कर लेंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मैनुपरी में केशव मौर्य।

Check Also

इलाज के बाद एसजीपीजीआई से मुलायम सिंह को मिली छुट्‌टी, डॉक्टरों ने कहा- अब वह बिल्कुल स्वस्थ

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को संजय गांधी पीजीआई में भर्ती किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *