ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / खेल / डिफेंडिंग चैम्पियन अमित को पहले राउंड में बाई मिली

डिफेंडिंग चैम्पियन अमित को पहले राउंड में बाई मिली



सोफिया (बुल्गारिया). डिफेंडिंग चैम्पियन और एशियन गेम्स के गोल्ड मेडलिस्ट अमित पंघाल को स्ट्रांजा मेमोरियल बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के पहले राउंड में बाई मिली है। वे चैम्पियनशिप के सीधे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में खेलेंगे। उनका 49 किग्रा वेट कैटेगरी में यूक्रेन के नाजर कुर्टोचिन से सामना होगा। अमित चैम्पियनशिप में मेडल से सिर्फ एक जीत दूर हैं। बॉक्सिंग में सेमीफाइनल हारने वाले दोनों खिलाड़ियों को ब्रॉन्ज मेडल दिया जाता है।

गोल्डकोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स के ब्रॉन्ज मेडलिस्ट नमन तंवर (91 किग्रा) को भी प्री क्वार्टर फाइनल में बाई मिली है। उनका पहला मुकाबला पोलैंड के माइकल सोजिंस्की से होगा। वर्ल्ड चैंपियनशिप के ब्रॉन्ज मेडलिस्ट गौरव बिधूड़ी (56 किग्रा) चोट से वापसी कर रहे हैं। पहले राउंड में उनका सामना बुल्गारिया के इमानुअल बोगोएव से होगा।

गौरव और मीना कुमारीको भी पहले दौर में बाई

कॉमनवेल्थ गेम्स के गोल्ड मेडलिस्ट गौरव सोलंकी (52 किग्रा) की अमेरिका के अब्राहम पेरेज, एशियन यूथ सिल्वर मेडलिस्ट अंकुश दहिया (60 किग्रा) की अजरबेजान के सरखान एलियेव और मंदीप जांगड़ा की यूक्रेन के विक्टर पेत्रोव से भिड़ंत होगी। महिला वर्ग में पिछले बार की सिल्वर मेडलिस्ट मीना कुमारी देवी (54 किग्रा) को क्वार्टर फाइनल में डायरेक्ट एंट्री मिली है। वर्ल्ड चैम्पियनशिप की सिल्वर मेडलिस्ट सोनिया लाठेर (57 किग्रा) का सर्बिया की जेलेना जेकिच से सामना होगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Strandja Memorial Boxing Tournament in Sofia Bulgaria Indian Boxer Amit gets bye, enter quarters

Check Also

सिंधु का चीन की कंपनी से 50 करोड़ रुपए का करार, भारतीय बैडमिंटन में सबसे बड़ी डील

नई दिल्ली. बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने चीनी कंपनी लि निंग के साथ 50 करोड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *