ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / डॉक्टर ने बुजुर्ग मरीज को पीटा, सीएमएचओ ने बर्खास्तगी पत्र भेजा

डॉक्टर ने बुजुर्ग मरीज को पीटा, सीएमएचओ ने बर्खास्तगी पत्र भेजा



खरगोन. अंदड़ में गुरुवार को सरकारी अस्पताल में इलाज करवाने गए बुजुर्ग की शराबी डॉक्टर ने लकड़ी से पिटाई कर दी। लोगों ने सीएमएचओ डॉ. आरके नीमा को शिकायत की तो खुलासा हुआ कि डॉक्टर आदतन शराबी है। सीएमएचओ ने कहा कि डॉक्टर तीन बार शराब पीकर मेरे पास आया। उसने ड्यूटी पर भेजने व दोबारा शराब नहीं पीने की गुहार लगाई। स्टाम्प पर लिखकर दिया कि अब शराब नहीं पीऊंगा। इसके बाद ही उसे ड्यूटी पर भेजा। अब शिकायत मिलने पर बर्खास्तगी के लिए अफसरों को पत्र भेजा है।

नाना पिता मुरार (60) पैर में चोट लगने पर दोपहर 12 बजे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाने के लिए पहुंचा था। मेडिकल ऑफिसर डॉ. राजेश सोलंकी ने शराब के नशे में बुजुर्ग से अभद्र व्यवहार किया। डाॅक्टर ने लकड़ी से बुजुर्ग की पिटाई कर दी। डॉक्टर अस्पताल का दरवाजा बंद कर सो गया। ग्रामीणों का आरोप है डॉ. सोलंकी रोजाना शराब के नशे में अस्पताल पहुंचते हैं। इससे ग्रामीणों को परेशानी होती है। साथ ही मरीज की जान पर बन आती है। उपसरपंच गुलाब नायक, रवि यादव, कड़वा यादव, राहुल यादव, जगदीश बाबा, कमल यादव ने पंचनामा बनाया है।

इलाज के लिए कहा तो कॉलर पकड़कर मारना शुरू कर दिया

मरीज नाना ने बताया डॉक्टर से इलाज के लिए कहा तो उसने अभद्र व्यवहार किया। उसने मेरी कॉलर पकड़ी और गेट पर ले आया। लकड़ी लेकर आया और मारने लगा। धक्का दिया तो नीचे गिर गया। यहां फिर मारने लगा। फिर कमरे में सो गया।

विधायक को शिकायत
लोगों ने बताया डाॅ. सोलंकी 1 माह पहले 11 जून ही यहां पदस्थ हुए हैं। डॉक्टर रोज बाहर से आना-जाना करते हैं। लोगों ने विधायक सचिन यादव व सीएमएचओ डॉ. रमेश नीमा को शिकायत की है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


mp news khargon doctor got suspension letter by cmho for beating a senior citizen

Check Also

पिता के सपने को अपना बनाया और ठान लिया जज बनके रहूंगी, चौथी बार में मिल गई सफलता

जिले के बड़ौनी कस्बे में रहने वाली कुमारी शिखा चतुर्वेदी ने मप्र सिविल जज परीक्षा-2019 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *