ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / तमिलनाडु में मतदान से दो दिन पहले डीएमके नेता कनिमोझी के घर छापा

तमिलनाडु में मतदान से दो दिन पहले डीएमके नेता कनिमोझी के घर छापा



चेन्नई. तमिलनाडु से राज्यसभा सांसद और डीएमके नेता एमके कनिमोझी के तूतीकोरिन स्थित घर पर आयकर विभाग ने मंगलवार शाम को छापा मारा। आयकर विभाग के अधिकारियों और चुनाव आयोग की निगरानी टीम ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाईकी। कनिमोझी इस बार तूतीकोरिन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। कनिमोझी का मुकाबला भाजपा कीप्रदेश अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदरराजन से है। कनिमोझी डीएमके पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन की बहन हैं।

वरिष्ठ आयकर जांच अधिकारी ने कहा कि हमें तूतिकोरिन कलेक्टर की तरफ से जानकारी मिली थी कि इस आवास के ऊपरी हिस्से में भारी मात्रा में कैश रखा हुआ है। कलेक्ट्रेट की ओर से मिली सूचना के तहत ही हमने दो टीम के साथ यहां यह कार्रवाई की। हम सिर्फ यहां यह वेरिफिकेशन करने ही आए हैं कि यहां कैश है या नहीं।आईटी विभाग की कार्रवाई से नाराज कनिमोझी समर्थकों ने नारेबाजी की। वे कनिमोझी के घर के बाहर जमा हो गए थे। पार्टी ने इस कार्रवाई को राजनीतिक वैमनस्य का नतीजा बताया है।

राष्ट्रपति ने वेल्लोर का लोकसभा चुनावरद्द किया

आयकर टीम ने कैश फॉर वोट मामले में तमिलनाडु में कई जगह छापामार कार्रवाई की। इससे पहले राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने चुनाव आयोग की सिफारिश पर वेल्लोर लोकसभा सीट पर चुनाव रद्द कर दिया है। 10 अप्रैल को डीएमके उम्मीदवार के.आनंद और उनकी पार्टी के दो कार्यकर्ताओं के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा था। इस दौरान भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई थी। राज्य में 39 लोकसभा सीट और 18 विधानसभा सीट के लिए चुनाव के दूसरे चरण के तहत गुरुवार को मतदान होना है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


डीएमके नेता और राज्य सभा सांसद कनिमोझी।


कनिमोझी के आवास पर छापा।

Check Also

घोड़े पर सवार होकर स्कूल जाने वाली कृष्णा बनी सोशल मीडिया स्टार, नए वीडियो में बताया आखिर दोस्त की कौन सी बात बुरी लगी, जिसके चलते सीखी घुड़सवारी

वीडियो डेस्क. घोड़े पर सवार होकर स्कूल जाती 15 साल की कृष्णा अब सोशल मीडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *