ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / तापसी पन्नू पर भड़कीं रंगोली चंदेल, कहा- क्यों करें तुम्हारी तारीफ?

तापसी पन्नू पर भड़कीं रंगोली चंदेल, कहा- क्यों करें तुम्हारी तारीफ?



बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल और तापसी पन्नू के बीच कैटफाइट खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने कंगना पर फीमेल एक्टर्स के होने के बावजूद उनकी फिल्म मिशन मंगल का सपोर्ट न करने का आरोप लगाया था। इससे नाराज रंगोली ने तापसी को जवाब देते हुए फिर सवाल पूछा हैं। रंगोली ने ट्वीट्स के जरिए पर निशाना साधा है।

रंगोली एक ट्वीट में लिखा- ”मैडम हर दिन कंगना रनौत पर निशाना साध रही हैं। अरे भाई तूने क्या किया है। किसके लिए तुम्हारी तारीफ की जानी चाहिए? विद्या बालन और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म में 2 मिनट के रोल के लिए। या बिग बी की फिल्मों में कैरेक्टर रोल करने के लिए या अपनी फिल्मों में एक जैसे कंफ्यूज एक्सप्रेशन देने के लिए।”

”कौन सी तारीफ? एक महान कलाकार के बारे में भद्दी टिप्पणी करना पर्याप्त नहीं है। तुम्हारे क्रेडिट में क्या है। तुम बच्ची नहीं हो. कंगना की तरह 32 साल की उम्र है तुम्हारी। तुमने हासिल ही क्या किया है जिसके लिए तुम्हारी तारीफ की जाए?”

##

रंगोली ने एक और ट्वीट मेंलिखा- ”अपने सभी इंटरव्यू को देखो वे लोग तुम्हें सिर्फ कंगना रनौत पर बातचीत करने के लिए बुलाते हैं। तुमसे और कोई दूसरा सवाल नहीं पूछते हैं। मुझे कोई एक सवाल दिखाओ तो तुम्हारे काम और उपलब्धियों को लेकर पूछा गया हो?

##

मीडिया को बीच में मत लाओ मुझे यहां पर जवाब दो। प्लीज मैं तुमसे खुलेआम पूछ रही हूं, प्लीज मुझे सबके सामने जवाब दें।” हालांकि तापसी ने अभी तक किसी तरह कर जवाब नहीं दिया है।

##

तापसी ने क्या कहा था इंटरव्यू के दौरान ?
मिड डे से बातचीत में तापसी पन्नू ने कहा था- ”कंगना रनौत ने हमेशा ये बात कही है कि कैसे एक महिला को दूसरी महिला का सपोर्ट करना चाहिए। लेकिन मैंने कंगना से अपनी फिल्मों की कभी तारीफ नहीं सुनी। फिल्म मिशन मंगल में 5 फीमेल एक्ट्रेसेस हैं। क्या उन्होंने हमारी सराहना की? मैं उनकी जूनियर हूं और उनकी तरह मेरी फिल्मोग्राफी बड़ी नहीं है। लेकिन मैंने अच्छी फिल्में की हैं जिनकी सराहना की जा सकती है।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


kangana ranaut sister rangoli insults taapsee pannu twitter

Check Also

सामने आया द जोया फैक्टर का फर्स्ट लुक, साड़ी और गहने पहनकर सोनम कपूर ने पकड़ा बल्ला

बॉलीवुड डेस्क. सोनम कपूर आहूजा अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *