ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / त‍िग्मांशु धूलिया ने कहा, इरफान अब पूर तरह से स्वस्थ, जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगे

त‍िग्मांशु धूलिया ने कहा, इरफान अब पूर तरह से स्वस्थ, जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगे



बॉलीवुड डेस्क. इरफान खान कैंसर के चलते लंबे वक्त से अपने काम से दूर हैं। उनका इलाज लंदन में चल रहा था जो अब पूरा हो गया है और इरफान भारत लौट आए हैं। इरफान भले ही वापस लौट आए हैं, लेकिन वो काम पर कब लौंटेंगे? उनकी तब‍ियत कैसी है? ये सवाल सभी के जहनमें है। अब इन तमाम सवालों का जवाब इरफान के करीबी दोस्त और निर्देशक त‍िग्मांशु धूल‍िया ने द‍िया। त‍िग्मांशु बताते है कि इरफान अब पूरी तरह से स्वस्थ है और जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगे।

जल्द ह‍िंदी मीड‍ियम 2 की शूट‍िंग शुरू करेंगे इरफान

तिग्मांशु ने बताया, इरफान के लंदन से देश लौटने के बाद मैं उनसे मिला हूं। अब वो पूरी तरह ठीक हैं। इरफान ने खुद मुझसे कहा है कि वो जल्द ह‍िंदी मीड‍ियम 2 की शूट‍िंग शुरू करेंगे। उल्लेखनीय है कि साल 2017 में प्रदर्शित इरफान की फिल्म ह‍िंदी मीड‍ियम को बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार सफलता मिली थी। इसके सीक्वल इंग्ल‍िश मीड‍ियम में इरफान खान जल्द नजर आएंगे।

साल 2020 में र‍िलीज होगी फिल्म

फिल्म के प्रोड्यूसर द‍िनेश व‍िजान का कहना है कि फिल्म का सीक्वल इरफान सर के ब‍िना बनाने की हम सोच भी नहीं सकते हैं। सर, जल्द ही फिल्म की शूट‍िंग शुरू करेंगे। इस वक्त फिल्म की स्क्र‍िप्ट को फाइनल टच दिया जा रहा है। फिल्म साल 2020 र‍िलीज में होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


tigmanshu dhulia confirm’s that soon irfan khan will start shoot for Hindi medium 2


tigmanshu dhulia confirm’s that soon irfan khan will start shoot for Hindi medium 2

Check Also

क्या बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए लिया गया झूठ का सहारा, जावेद अख्तर के बाद अब एक और गीतकार कहा- मैंने भी नहीं लिखा फिल्म के लिए कोई सॉन्ग

मुंबई. बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जावेद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *