ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / थाने में सरेंडर करने जा रहे युवक को घेरकर दबंगों ने मारी गोली, हालत गंभीर

थाने में सरेंडर करने जा रहे युवक को घेरकर दबंगों ने मारी गोली, हालत गंभीर



शाहजहांपुर. थाना जलालाबाद से महज एक किमी की दूरी पर सोमवार की दोपहर एक युवक को गोली मार दी गई। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के अनुसार, घायल युवक एक मुकदमे में वांछित था। वह थाने में सरेंडर करने जा रहा था। लेकिन दूसरे पक्ष ने बीच रास्ते में उस पर फायर कर दिया। पुलिस ने घायल युवक का बयान दर्ज किया है।

घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती

मोहल्ला गौसनगर निवासी 22 वर्षीय आयुष पर दो दिन पहले मारपीट और अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। लेकिन वह फरार चल रहा था। रविवार को आयुष थाने पर सरेंडर करने जा रहा था। वह जैसे थाने से किलोमीटर दूरी पर नगरिया पुलिया के पास पहुंचा कि, तभी दूसरे पक्ष से अनुराग व उसके साथियों ने उसे घेर लिया। आयुष ने भागने की कोशिश की, तभी अनुराग ने फायर झोंक दिया। गोली लगने से आयुष घायल होकर रोड पर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वही पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि घायल आयुष और इलाके का रहने वाला अनुराग दिक्षित के बीच गैंगवार चलता है। दो दिन पहले अनुराग दिक्षित ने ही अपहरण का आरोप लगाकर आयुष के उपर मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद आज जब आरोपी आयुष थाने पर हाजिर होने जा रहा था, तभी रास्ते में घेरकर उसको गोली मार दी गई। अब घायल ने आरोप अनुराग दीक्षित पर लगाया है। सीओ बीपी सिंह का कहना है कि एक युवक को रास्ते गोली मार दी गई है। उसको अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


घायल पुलिस का वांछित युवक।

Check Also

सपा कार्यकर्ताओं का आरोप शाम पांच बजे बंद हो जाते कैमरे; एआरओ बोले- कोई गड़बड़ी नहीं

कन्नौज. यहां ईवीएम सुरक्षा में लगे कैमरे बंद होने का आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *