ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / दस्यु जगन की तलाश में पुलिस ने चंबल के बीहड़ाें काे घेरा, डकैताें ने हथगाेले फेंके

दस्यु जगन की तलाश में पुलिस ने चंबल के बीहड़ाें काे घेरा, डकैताें ने हथगाेले फेंके



धौलपुर.जिले के डांग क्षेत्र के करनपुर-सायका पुरा गांव में एक दिन पहले दाे महिलाओं से मारपीट और उन्हें निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने की हैवानियत भरी वारदात काे अंजाम देकर फरार हुए कुख्यात डकैत जगन गुर्जर की तलाश में पुलिस शुक्रवार काे चंबल के बीहड़ाें में पहुंच गई।

पुलिस ने शुक्रवार शाम चंबल के बीहड़ाें में घेर लिया। इस दाैरान डांग क्षेत्र के मंगलपुरा गांव के निचले क्षेत्र के जंगल में उनकी मुठभेड़ 25-25 हजार रुपए के इनामी डकैत रामविलास और भरत गुर्जर से हो गई। डकैताें और पुलिस के बीच देर रात तक रुक-रुककर फायरिंग जारी थी। इस दाैरान डकैताें ने पुलिस पर हथगाेले भी फेंके। खुद धौलपुर एसपी अजयसिंह भी मुठभेड़ का माेर्चा संभाले हुए थे। इस बीच, भरतपुर रेंज के आईजी भूपेन्द्र साहू ने आरएसी की एक कंपनी मांगी है।

भास्कर रिपोर्टर भी मौके पर

पुलिस और डकैतों के बीच चल रही इस मुठभेड़ को भास्कर रिपोर्टर नीरज नरवार कवर करने पहुंचे हैं। उन्हाेंने फोन पर बताया कि इस मुठभेड़ के चलते आसपास के गांवों में रह रहे ग्रामीण अपने-अपने घरों में छिपे हुए बैठे हैं। बता दें कि दाे दिन पहले ही जेल से छूटे जगन गुर्जर मुखबिरी किए जाने के शक में धाैलपुर के करनपुर-सायका पुरा गांव में बुधवार काे एक घर में पहुंचा अाैर बच्चाें व महिलाअाें से मारपीट की। इस दाैरान वहांमाैजूद दाे महिलाओंके कपड़े फाड़कर उन्हें निर्वस्त्र कर दिया और गांव में घुमाया। वारदात के समय इस परिवार काे काेई पुरुष सदस्य माैजूद नहीं था।

मानवाधिकार आयोग ने तलब की रिपोर्ट
राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस प्रकाश टाटिया व सदस्य जस्टिस महेश चन्द्र शर्मा की खंडपीठ ने महिलाओं से मारपीट करने और उन्हें निर्वस्त्र घुमाने के संबंध में अखबारों में छपी खबरों पर शुक्रवार को प्रसंज्ञान लिया। इस मामले में खंडपीठ ने धौलपुर एसपी से 16 जुलाई तक तथ्यात्मक रिपोर्ट पेश करने काे कहा है। खंडपीठ ने एसपी से पूछा है कि वर्षवार बताएं कि जगन व उसके भाइयों पर अब तक कुल कितने केस दर्ज हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Police in search of Dacoit Jagan

Check Also

भालू ने जुटाई हिम्मत तो आक्रामक बाघ जान बचाकर भागा, झाड़ियों में जाकर छिपा

सवाई माधोपुर. रणथंभौर नेशनल पार्क में गत दिवस शाम की पारी में एक अनोखा नजारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *