ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / स्वास्थ्य चिकित्सा / दिवाली पर दो दोस्तों ने एक अनाथ बच्चे को अपनेपन का स्वाद चखाया

दिवाली पर दो दोस्तों ने एक अनाथ बच्चे को अपनेपन का स्वाद चखाया



नेटिव डेस्क.दिवाली रोशनी का त्यौहार है। इस दिन लोग अपने घरों और ऑफिस को सजाते हैं। दोस्तों और अपनों के साथ पार्टी करते हैं। दावतें होती हैं। लेकिन वो कहते हैं न कि अपने लिए जीए तो क्या जीए? इस वीडियो में दो दोस्त दिवाली पार्टी के लिए जा रहे होते हैं लेकिन इसी बीच उन्हें अनाथ बच्चा चंदू मिलता है। दिवाली के दिन इस मासूम से बच्चे की उदासी दोनों दोस्तों से देखी नहीं जाती। वो उससे पूछते हैं कि आखिर वो उनके घर के बाहर क्या देख रहा है?क्यों उदास है?
चंदू बताता है कि उसका अपना कोई नहीं। वो अकेला है। तब दोनों दोस्त चंदू को अपने घर लेकर जाते हैं और उसके लिए कई तरह के पकवान बनाते हैं। चंदू को यकीन ही नहीं होता कि कोई बेगाना उसके लिए इतना कर सकता है। स्वाद तेल से बने लजीज पकवानों को देख चंदू दोनों दोस्तों को बताता है कि ये उसकी अबतक कि सबसे अच्छी दिवाली है क्योंकि इस दिवाली उसे अपनेपन का स्वाद मिला है।
दरअसल इस वीडियो में हम सबके लिए एक बड़ा मैसेज छिपा है। मैसेज ये है कि इस दिवाली किसी जरूरतमंद को अपनेपन का स्वाद चखाएं। किसी की जिन्दगी में रोशनी लाएं।
क्यों खास है इंदौर का ‘स्वाद’ तेल?

स्वाद ब्रांड के तेल की मैन्युफैक्चरिंग महेंद्र ब्रदर्स द्वारा की जाती है। ये सोयाबीन ऑयल (ब्रांड नाम – स्वाद गोल्ड) बनाते हैं। यह ऑयल 100, 200, 500, 1000 एमएल और 2, 5 और 15 लीटर की पैकिंग में उपलब्ध है।

क्वालिटी पर सबसे ज्यादा ध्यान
महेंद्र ब्रदर्स का कहना है कि वे प्रोडक्ट की हर प्रोसेस के दौरान क्वालिटी पर खास ध्यान देते हैं। क्वालिटी को मैन्टेन करने के लिए हम हमारे यहां से भेजे जाने वाले हर प्रोडक्ट की कड़ाई से जांच करते हैं। हमारे हर प्रोडक्ट की जांच इन फैक्टर्स के आधार पर की जाती है :

  • प्योरिटी
  • फ्रेशनेस
  • एक्युरेसी
  • इंग्रेडिनेंट्स

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


emotional video story about swad soya oil

Check Also

होली में त्वचा का रखें ख़्याल

हेल्थडेस्क. होली में त्वचा का ख़्याल होली रंगों का त्योहार है। ऐसे में रंगों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *