ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / दूध का कारोबार करने वाले डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों से ‌‌Rs.1.41 करोड़ की ठगी, दंपति समेत पांच पर केस दर्ज

दूध का कारोबार करने वाले डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों से ‌‌Rs.1.41 करोड़ की ठगी, दंपति समेत पांच पर केस दर्ज




रिश्तेदारों ने आपस में ग्रुप बनाकर दूध का कारोबार करने वाले भोले-भाले लोगों को ठगना शुरू कर दिया। आरोपी सुनाम क्षेत्र में दूध का कारोबार करने वाले लोगों से करीब 1 करोड़ 41 लाख रुपए ठग चुके हैं।

सतीश कुमार निवासी लहरागागा ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दूध का कारोबार करते हैं। सभी ने दूध सप्लाई करने के लिए अपनी-अपनी गाड़ियां डाली हुई हैं। सभी साथी गांवों में जाकर दूध की डेयरियों से दूध गाड़ियों में भरकर आगे दूध सेंटरों पर सप्लाई करते हैं। दविंदर सिंह, उसका पिता अमरजीत सिंह, प|ी मनप्रीत कौर निवासी जारिकपुर(पटियाला), उनका रिश्तेदार कुलविंदर सिंह भी दूध एकत्रित करने का काम करते हैं। इन सभी के दूध का कारोबार इनका नौकर हैपी सिंह देखता है। दविंदर सिंह ने इन लोगों के साथ मिलकर 1 दिसंबर 2018 से सुनाम में अशोका मिल्क चीलिंग सेंटर किराये पर लेकर दूध का काम शुरू कर दिया। सभी आरोपी उनसे प्रतिदिन 30 से 40 हजार लीटर दूध खरीदते थे। शुरू में तो आरोपियों ने उन्हें दूध की पेमेंट समय पर दी। बाद में आरोपियों ने कुलविंदर सिंह की शादी का बहाना बनाकर 3 महीने की पेमेंट रोक ली। उन्हें 5 अप्रैल तक पैसे देने का वायदा किया गया, परंतु अभी तक पैसे नहीं दिए। सभी की कुल रकम 1 करोड़ 41 लाख 43 हजार 395 रुपए बनती है।

सिटी सुनाम के एसएचओ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि सतीश कुमार के बयानों पर दविंदर सिंह, मनप्रीत कौर, अमरजीत सिंह, कुलविंदर सिंह व हैपी के खिलाफ थाना सिटी सुनाम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (टिंका)

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

रामनगर छन्ना गांव में दलितों को 5-5 मरले के प्लांट देने की मांग, सरपंच को सौंपा मांगपत्र

गांव रामनगर छन्ना के दलित भाईचारे के लोगों की ओर से बेघर लोगों को घरेलू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *