ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / दूल्हे की गुंडई देख दुल्हन ने कर दिया शादी से इनकार, बारात आई-डीजे पर डांस भी हुआ लेकिन नहीं हो सकी कोई रस्म

दूल्हे की गुंडई देख दुल्हन ने कर दिया शादी से इनकार, बारात आई-डीजे पर डांस भी हुआ लेकिन नहीं हो सकी कोई रस्म



कानपुर. यहां एक शादी का माहौल अचानक से लड़ाई के मैदान में बदल गया। दरअसल, दूल्हा, उसके दोस्त औरकुछ रिश्तेदार नशे की हालत में थे। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ लड़कीवालों से बदसलूकी की बल्कि दहेज को लेकरभी फिजूल की बात करने लगे। इस दौरान उन्होंने लड़की के चाचा से मारपीट तक कर दी। जानकारी के अनुसार मारपीट बारात आने के बाद हुई। तब दूल्हा घोड़ी पर सवार था, तभी वो लड़कीवालों पर डंडा बरसाने लगा। इससे गुस्साए वधुपक्ष के लोगों ने दूल्हे की भी जमकर पिटाई कर दी।

हालात देख दुल्हन ने लिया बड़ा फैसला, खुद को बचाया
बारात आई, डीजे पर डांस भी हुआ, लेकिन शादी की कोई रस्म होती इससे पहली माहौल गरमा गया। लड़का औरलड़की के घरवालों के बीच जमकर लड़ाई हुई। लड़की के अनुसार दो पहिया देने की बात हुई थी और ये अचानकचार पहिया मांगने लगे। चाचा के साथ भी मारपीट कर दी। मैं शादी होकर जाती तो मेरे साथ भी यही करते, इसलिए मैंने शादी तोड़ दी। बताया जा रहा है कि दूल्हे और उसके परिजन नशे में थे। उन्होंने छेड़छाड़ की और दहेज की बात पर हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं, दुल्हन के पिता का कहना है कि दुल्हे के सभी रिश्तेदार और दोस्त नशे में थे। डांस के दौरान वो महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे, जिसका विरोध किया गया तो वो लोग मारपीट करने लगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


UP News: Girl broken marriage after groom beats her Family Members in Kanpur

Check Also

शिवपाल यादव ने कांग्रेस और गठबंधन पर किया वार, कहा- अमेठी में उम्मीदवार उतारने पर विचार

अमेठी. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कांग्रेस और सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *