ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / दूल्हे के मौसेरे भाई ने नाबालिग के साथ की ज्यादती, पुलिस ने किया अरेस्ट

दूल्हे के मौसेरे भाई ने नाबालिग के साथ की ज्यादती, पुलिस ने किया अरेस्ट



बाराबंकी. शादी में शामिल होने आई एक नाबालिग लड़की को खेत में ले जाकर एक बाराती ने ज्यादती की। सुबह किसी तरह पीड़िता वापस अपने घर पहुंची। परिजनों का सारी आपबीती सुनाई। पीड़िता की गंभीर हालत देखकर उसे आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के पास मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की गई है।

बड्डूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से शनिवार रात बारात आई थी। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक नाबालिग लड़की भी अपने घर वालों के साथ आई थी। इस दौरान एक बाराती लड़की को बहला-फुसलाकर गांव के बाहर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह होश में आने के बाद लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और उसने घर वालों को पूरी आपबीती सुनाई। उसके बाद लड़की की गंभीर हालत देखकर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। इसके बाद परिजनों ने बड्डूपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी।

परिजनों ने बताया कि जिसने उनकी बच्ची के साथ गलत काम किया वह बारात के साथ आया था। जब उनकी लड़की खेल रही थी तो उसने पूछा दुकान कहां है और उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। परिजनों ने बताया कि हम लोगों ने जब सुबह लड़की की खूल से लथपथ हालत देखी तो हमें पूरी बात पता चली। जिसके बाद हम लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए और पुलिस के पास मामले की शिकायत की। परिजनों ने बताया कि आरोपी दूल्हे का मौसेरा भाई है।

अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने बताया कि बारातियों के साथ आए रामलाल नाम के शख्स ने नाबालिग लड़की के साथ इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी देवा थाना क्षेत्र के सालेहपुर गांव का रहने वाला है। जिसे मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार करके उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई की गई है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का योगी पर पलवार; कहा- देशभक्ति न सिखाएं, भारत माता जितनी आप की, उतनी मेरी

सहारनपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सहारनपुर में शाकंभरी देवी के दर्शन कर यूपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *