ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / अंतररास्ट्रीय / दोस्तों के सामने पत्नी ने डांस करने से मना किया तो पति ने सिर मुंडवा दिया

दोस्तों के सामने पत्नी ने डांस करने से मना किया तो पति ने सिर मुंडवा दिया



लाहौर (पाकिस्तान). डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी (डीएचए) जिले के पॉश कॉलोनी में रहने वाली आसमां अजीज ने अपने पति मियां फैसल पर गंभीर आरोप लगाया है। आसमां ने कहा, “मेरे पतिने उसकेदोस्तों के सामनेमुझे डांंस करने के लिए मजबूर किया,जब मैंने इनकार किया तोउसने मेरी पिटाई की और सिरमुंंडवा दिया।”

  1. आसमां ने यह जानकारी 26 मार्च को सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दी। आसमां ने वीडियो में लोगों से मदद करने की गुजारिश की। वीडियो शेयर होने के बाद आसमां के सपोर्ट में कई लोग आ गए।

  2. आसमां ने वीडियो में कहा- “मेरे पति ने नौकरों के सामने मेरे कपड़े उतार दिए। नौकरों ने मुझे पकड़े रखा और मेरे बाल काट कर उसे जला दिया। मेरे कपड़े खून से सन गए। मुझे एक पाइप से बांधा गया और एक पंखे से लटका दिया गया।”

  3. आसमां ने कहा कि वो पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने गईं, लेकिन उन्हें लौटा दिया गया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने अपने ऊपर लगे इस आरोप से इनकार कर दिया है। वीडियो उप गृहमंत्री शहरयार अफरीदी ने देखा तब उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया।

  4. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आसमां के पति मियां फैसल और नौकर राशिद अलीको कस्टडी में ले लिया है।उसने कहा कि आसमां ने ड्रग्स के नशे में खुद ही अपने बाल काटे हैं। उन्होंने बस उनके काम में मदद की थी।

  5. एमनेस्टी इंटरनेशनल ने तस्वीर के साथ ट्वीट कर लिखा, “हम इस बात को लेकर खुश हैं कि आसमां अजीज पर अत्याचार करने वालों के खिलाफ कठोर और त्वरित कार्रवाई की गई लेकिन एक व्यवस्थित बदलाव की सख्त जरूरत है।”

  6. मेडिकल रिपोर्ट में भी आसमां के चेहरे पर कई जख्म, सूजन, गाल पर खरोंच और चोट के निशान मिले हैं। आसमां के वकील ने सामान्य आपराधिक प्रक्रिया के बजाय आतंक निरोधी कानून के तहत कार्यवाई करने की मांग की है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      pakistani woman publicly accused her husband of beating her and shaving her head for refusing to dance

Check Also

तीन महीनों में 2.2 अरब फेक अकाउंट्स हटाए, पिछली तिमाही में 1.2 अरब खातों पर कार्रवाई हुई थी

वॉशिंगटन. डेटा शेयरिंग और फेक अकाउंट्स को लेकर कई सरकारों के निशाने पर चल रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *