ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / दो हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर सुरेश उर्फ टिंकू जाट गिरफ्तार, टॉप 10 बदमाशों में था शामिल

दो हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर सुरेश उर्फ टिंकू जाट गिरफ्तार, टॉप 10 बदमाशों में था शामिल



चुरू. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने दो हजार रुपए के ईनामी हिस्ट्रीशीटर सुरेश उर्फ टिंकू जाट को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सुरेश सीकर जिले के टॉप 10 बदमाशों में से एक है। वहनीमकाथाना सदर पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।

पुलिस अधीक्षक चुरू राजेन्द्र कुमार ने 12 अगस्त 2016 की रात को चुरू कस्बे में कुछ हथियारबंद लोगो ने अंग्रेजी व बियर शराब की दुकान में सेल्समैन नरेन्द्रसिंह की कनपटी पर पिस्टल रखकर करीब 70-75 हजार रूपये लूटकर भाग निकले थे।

इन बदमाशों ने पीछा करते देखकर पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग भी की। इसी बीच कच्चे रास्तों से भागते वक्त बिसाऊ क्षेत्र के टाईं गांव में बदमाशों ने एक और शराब की दुकान के ताले तोड़कर सेल्समेन सुरेंद्र सिंह से मारपीट की और 12 हजार रुपए लूट लिए थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

तब भी ये बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भाग निकले। तब पुलिस ने गैंग में शामिल आरोपी मनीष, विकास और अमरसिंह को धरदबोचा था। इसी केस में पुलिस ने सुरेश उर्फ टिंकू जाट को भी नामजद किया था। लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका। तब दो हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


a wanted inami accused arrest by churu police in rajasthan

Check Also

कई कोचिंग बेसमेंट में चल रहे, ज्यादातर में न आग पर काबू के उपाय न भूकंप सहने के

जयपुर.प्रदेश में काेटा, जयपुर, सीकर सहित कई जिले काेचिंग हब के रूप में पहचान बना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *