ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / द स्काई इज पिंक में 22 से 60 साल तक की महिला का किरदार निभाएंगी प्रियंका

द स्काई इज पिंक में 22 से 60 साल तक की महिला का किरदार निभाएंगी प्रियंका



बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 2016 में आई हिन्दी फिल्म जय गंगाजल में दिखाई दी थीं। अब वे बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। प्रियंका शोनाली बोस के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं। फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की लाइफ पर आधारित है।इस फिल्म में उन्हें 22 साल से 60 साल तक की एक महिला के किरदार में दिखाया जाएगा। यह बात खुद प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया।

काफी चैलेंजिंग है किरदार: प्रियंका के मुताबिक, इस फिल्म में ऐसे माता-पिता की कहानी को दिखाया जाएगा जो एक लाइलाज बीमारी की वजह से अपने बच्चे को खो देते हैं। यह यूनिक कहानी है। इसमें बेटे कीमौत पर दुख मानाने की बजाय लोगों की खुशीपर जश्न मानते दिखाया जाएगा। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 7 खून माफ के बाद 22 से 60 साल तक वाली महिला का किरदार निभाना काफी चैलेंजिंग है। कैरेक्टर में ढलने के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

जब तक लोग देखना चाहेंगे करती रहूंगी एक्टिंग- प्रियंका: करियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों देशों (भारत और अमेरिका) के लोग जब तक उन्हें देखना चाहेंगे मैं एक्टिंग करती रहूंगी। द स्काई इज पिंक में उनके अपोजिट फरहान अख्तर नजर आएंगे। इसके अलावा जायरा वसीम भी अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्म इजंट इट रोमांटिक को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


priyanka chopra reveals about her role in the sky is pink


priyanka chopra reveals about her role in the sky is pink


priyanka chopra reveals about her role in the sky is pink


priyanka chopra reveals about her role in the sky is pink

Check Also

Sapna Choudhary News / सपना चौधरी बीजेपी में या कांग्रेस में? जल्द होने वाला है खुलासा

नई दिल्ली. सपना चौधरी…बीजेपी के कमल पर सवार होंगी या फिर कांग्रेस के हाथ पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *