ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / खेल / धोनी ने कहा- हरभजन और ताहिर पुरानी शराब की तरह निखर रहे

धोनी ने कहा- हरभजन और ताहिर पुरानी शराब की तरह निखर रहे



खेल डेस्क. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्पिनर हरभजन सिंह और इमरान ताहिर की तारीफ करते हुए उनकी तुलना पुरानी शराब से की है। धोनी ने कहा, ‘उनकी उम्र एक तरफ है। वे उस पुरानी शराब की तरह हैं, जो लगातार निखरती जा रही हैं।’ धोनी के कहा कि हरभजन और ताहिर ने अपने प्रदर्शन से यह साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर होती है। व्यक्ति अगर मेहनत करना चाहे, तो वह कुछ भी कर सकता है।

  1. आईपीएल में मंगलवार को चेन्नई ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 विकेट से हराया है। एमए चिदंबरम स्टेडियम पर हुए इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 108 रन बनाए थे। चेन्नई की ओर से हरभजन ने 15 रन और ताहिर ने 21 रन देकर 2-2 विकेट लिए। हालांकि, मैन ऑफ द मैच चेन्नई के दीपक चाहर को चुना गया। चाहर ने 20 रन देकर 3 विकेट लिए।

  2. हरभजन और ताहिर की तारीफ करते हुए धोनी ने कहा, ”खेल का कोई भी फॉर्मेट हो, भज्जी का सभी में शानदार प्रदर्शन है। ताहिर की बात करें, तो जब भी टीम को जरूरत होती है, इमरान हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। कुल मिलाकर टीम की गेंदबाजी काफी मजबूत है। सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार है।”

  3. धोनी ने कहा, ”मैच में ड्वेन ब्रावो नहीं खेल रहे थे। ऐसे में हमारे सामने उनकी जगह पूरी करने की चुनौती थी। पिच बल्लेबाजी के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं थी। यहां पहले बल्लेबाजी करना खतरनाक साबित होता। ऐसे में हमारे स्पिनर्स ने जो प्रदर्शन किया, वह सराहनीय है।”

  4. विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, ”यदि एक बार आप अपना प्लान सेट कर लेते हो, तब मैं यह देखता हूं कि बल्लेबाज कैसे खेल रहा है। मैं नहीं मानता की आखिर के 15 मिनट में गेंदबाजों के साथ लंबी मीटिंग करनी चाहिए।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      इमरान ताहिर और हरभजन सिंह।

Check Also

मुंबई ने दिल्ली के खिलाफ टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला किया

खेल डेस्क. आईपीएल के 34वें मुकाबले मेंफिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *