ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / नवाज की फिल्म ‘होली काउ’ में दिखेगी गौ-रक्षा की पॉलिटिक्स, पत्नी के हाथ कमान

नवाज की फिल्म ‘होली काउ’ में दिखेगी गौ-रक्षा की पॉलिटिक्स, पत्नी के हाथ कमान



बॉलीवुड डेस्क. नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द गौ-रक्षा की पॉलिटिक्स के विषय पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे। इसे उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी प्रोड्यूस कर रही हैं। वोइन दिनों तीजन बाई बायोपिक समेत कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। मूल रूप से गौ-रक्षा के नाम पर होने वाली सियासत पर सटायरिकल टेक लेने वाली इस फिल्म में नवाजुद्दीन कैमियो रोल में नजर आएंगे।

इसमें ‘ए वेडनसडे’, ‘स्पेशल 26’ और ‘धोनी बायोपिक’ समेत कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्लेकर चुके एक्टर मुकेश भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और राहुल मित्रा भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म को तिग्मांशु के असिस्टेंट रह चुके और ‘रिवॉल्वर रानी’ फेम डायरेक्टर साईं कबीर डायरेक्टर करेंगे।

  1. फिल्म में संजय मिश्रा मध्य प्रदेश के रिमोट इलाके के ग्रामीण बने हैं। अचानक एक दिन उनकी गाय गुम हो जाती है और उसे ढूंढने में उनकी मदद मुकेश भट्ट का किरदार करता है। गुमशुदा गाय उस गांव में राजनीतिक बहस का मसला बन जाती है। इन सब लेयर्स पर फिल्म बेस्ड है।

  2. बॉलीवुड में साथ संघर्ष करने वाले कई कलाकार अक्सर सफल होने पर एक-दूसरे के काम आते रहे हैं। अनुराग कश्यप ने ‘ब्लैक फ्राइडे’ के वक्त सपोर्टिंग रोल करने वाले नवाजुद्दीन को भविष्य में हीरो बनाने की जुबान दी थी। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के जरिए उन्होंने वह वादा पूरा भी किया और इसके बाद से नवाज को लगातार फिल्मों में मेन लीड रोल मिलने लगे। नवाज ने अब इस मामले में मुकेश भट्‌ट के साथ दोस्ती का कर्ज उतारा है।

  3. नवाजुद्दीन इन दिनों मौनी रॉय के साथ ‘बोले चूड़ियां’ में बिजी हैं। शमास सिद्दीकी के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी। इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में होगी। हालांकि, शमास ने अभी से इसके लिए रिलीज डेट 25 अक्टूबर फाइनल कर ली है। वहीं दूसरी तरफ इसी वक्त पर मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ भी रिलीज हो सकती है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और साजिद इसे दिवाली पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Nawazuddin siddiqui’s next film is ‘Holy Cow’ based on the Politics of cow protection


      Nawazuddin siddiqui’s next film is ‘Holy Cow’ based on the Politics of cow protection


      Nawazuddin siddiqui’s next film is ‘Holy Cow’ based on the Politics of cow protection

Check Also

ईस्टर के दिन श्रीलंका में हुए हमले पर सेलिब्रिटीज ने ट्विटर पर जाहिर किया दुख कहा- ये शर्मनाक है

बॉलीवुड डेस्क. श्रीलंका में रविवार को ईस्टर के मौके पर तीन चर्चों और चार होटलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *