ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / नाकाबंदी में पकड़ी गई 115 किलो 300 ग्राम अवैध चांदी, बाइक पर बांधकर ले जा रहा था युवक

नाकाबंदी में पकड़ी गई 115 किलो 300 ग्राम अवैध चांदी, बाइक पर बांधकर ले जा रहा था युवक



पाली. जिले की सोजत सिटी थाना पुलिस ने चुनावी सरगर्मियों के बीचनाकाबंदी के दौरान भारी मात्रा में 115 किलो 300 ग्राम अवैध चांदी पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। मामले में पुलिस ने गाड़ी जब्त करचांदी भरकर ला रहेएक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक पाली आनन्द शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार युवक चैनाराम पत्र नाथूराम सिरवीनिवासी बेरा घुघरिया,नाड़ीसरहद जाडन, जिला पाली है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पाली जयपाल यादव व वृताधिकारी सोजतसिटी चंदनसिंह के निर्देशन में वाहनों की सघन चैकिंग व नाकाबंदी के दौरान करवाई गई। इस दौरानसोजतथानाधिकारी गौरव अमरावत को एक मोटरसाईकिल पर एक व्यक्ति के बेग में एक पिस्टल व बड़ीमात्रा में अवैध चांदी लेकर बागावास से जाडन की तरफ जाने की सूचना मिली थी।

तब पुलिस टीम ने बागावास के आगे एनएच 162 पर नाकाबंदी कर बाइक सवार चैनाराम को रुकवाने का ईशारा किया। तब वह नाकाबंदी तोड़कर अपनी बाइक भगाकर सरहद जाडन में एक बेरे पर बने मकान के अंदर छुप गया। जहां पुलिस भी पीछा करते हुए पहुंच गई।तलाशी में उसके बैग में भारी मात्रा में चांदी मिली। जिसको जब्त कर लिया है। यह गेहूं के ढेरियों के बीच छिपा दी थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Seized huge quantities of silver in pali by sojat police one man arrest

Check Also

50 लाख घरों में मुखिया के नाम देंगे राहुल गांधी के साइन का पत्र

जयपुर.केंद्र में यदि कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार बनी तो राजस्थान में राहुल गांधी द्वारा घोषित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *