ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / नाना के खिलाफ नहीं मिला यौन शोषण का सुबूत, 7 महीने बाद पुलिस के पास नहीं एक भी गवाह

नाना के खिलाफ नहीं मिला यौन शोषण का सुबूत, 7 महीने बाद पुलिस के पास नहीं एक भी गवाह



बॉलीवुड डेस्क. तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच अब कमजोर पड़ती नजर आ रही है। ओशिवारा पुलिस के अनुसार पिछले सात महीनों के दौरान जब से तनुश्री ने एफआईआर दर्ज करवाई थी तब से वे अपने दावों का समर्थन करने के लिए कोई गवाह नहीं ला सकी हैं। और जिन्होंने बयान दिए भी थे तनुश्री के आराेपों से नहीं मेल नहीं खाते।

  1. मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार तनुश्री और नाना के मामले में पुलिस ने करीब 15 लोगों के बयान रिकॉर्ड किए थे। जिनमें डेजी शाह भी शामिल थीं, जो हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट थीं। कोई भी गवाह तनुश्री के बयानों की पुष्टि नहीं कर सका। यहां तक कि डेजी भी नहीं, उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें घटनापूरी तरह याद नहीं।

  2. पुलिस के एक उच्चाधिकारी ने बताया कि बयान तो कई आए लेकिन कोई भी तनुश्री द्वारा लगाए आरोपों का सपोर्ट नहीं कर सका। इसके पीछे कारण था कि वे गवाह उस घटना को याद नहीं कर पा रहे थे। कुछ ने शूटिंग में हो रही देरी को तो याद रखा लेकिन तनुश्री के शोषण से जुड़ी कोई बात उन्हें याद नहीं।

  3. क्योंकि मामला 10 साल पुराना है, इसलिए घटना के समय मौजूद लोगों को ट्रैक करने में काफी समय लग रहा है। अधिकारी ने कहा कि जांच को आगे बढ़ाने के लिए गवाहों के बयान बहुत महत्वपूर्ण हैं। हालांकि इस बीच पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शैलेष पसलवाड़ ने यह कहकर कोई भी बयान देने से मना कर दिया कि जांच अभी एक अहम चरण में है।

  4. इस मामले परतनुश्री ने दावा कियाकिजिन गवाहों ने बयान दिया है वेनाना के दोस्त हैं, और वह यौन उत्पीड़न के आरोपों को नहीं मानेंगे। तनुश्री ने कहा था- मुझे यह साबित करने के लिए गवाहों की जरूरत नहीं है कि मेरा शोषण हुआ था। लोगों की मानसिकता ऐसी है कि वे ऐसे अपराधियों को बचाने के लिए झूठ बोलेंगे और महिला को गलत साबित करेंगे।

  5. तनुश्री ने यह भी आरोप लगाया कि जो गवाह उनके पक्ष में बोलना चाहते थे, उन्हें धमकायागया। तनुश्री ने बताया-मेरे सपोर्टर्स कोनाना के लोग धमकी भरे फोन कररहे हैं। लेकिन मुझे अब भी विश्वास है कि सभी आरोपियोंको सजा मिलेगीक्योंकि मैं यह लड़ाई अपने लिए नहीं बल्कि उन लोगों के लिए लड़ रहीहूं जो पीड़ित हैं और चुप हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Witness statements don’t support Tanushree claims aginst nana patekar


      Witness statements don’t support Tanushree claims aginst nana patekar


      Witness statements don’t support Tanushree claims aginst nana patekar

Check Also

सड़क 2 की शूटिंग के पहले दिन आलिया ने लिखा भावुक पोस्ट, तब्बू ने छोड़ी थीं 20 फिल्में

बॉलीवुड डेस्क. आलिया भट्ट की अगली फिल्म सड़क 2की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *