ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / पत्नी को तीन तलाक देकर प्रेमिका के साथ फरार हुआ पति, पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज

पत्नी को तीन तलाक देकर प्रेमिका के साथ फरार हुआ पति, पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज



सुलतानपुर. जिले के वल्दीराय थानाक्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में तीन तलाक का मामला सामने आया है। आरोप है कि शादी के 14 साल बाद पति पत्नी को तीन तलाक देकर अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी पति के विरूद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार जिले के इब्रााहिमपुर गांव की रहने वाली राबिया बानों ने अपने पति मकदूम सुत मकबूल के खिलाफ केस दर्ज कराया है। करीब 14 वर्ष पूर्व परतापुर-इज्जत नगर जिला बरेली के रहने वाले मकदूम के साथ उसकी शादी सम्पन्न हुई थी। पीड़िता अपने मायके में ही रहती थी और पति गाड़ी चलाता और साथ में ही रहता था। आरोप है कि विवाह के बाद से ही अक्सर पति शराब पीकर मारता-पीटता था और तलाक देकर दूसरी शादी कर लेने की भी धमकी देता रहा है।

पीड़ित महिला के मुताबिक अब पति मकदूम उसे तीन तलाक देकर इब्रााहिमपुर की रहने वाली नाजिया पत्नी मुन्ना के साथ फरार हो गया। इस मामले में मिथुन व फारूख पर भी आरोपी का सहयोग करने का आरोप लगा है। पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराने को लेकर बल्दीराय थाने में अर्जी दी। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष आकाश सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गयी है, जल्द ही मामले में प्रभावी कार्यवाही की जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


police filed a case against husband after triple talaq in sultanpur

Check Also

22 साल पहले दफन शख्स का शव कब्र से ज्यों का त्यों बाहर निकला, कफन मैली हुई न शरीर अब्तर

बांदा. बुंदेलखंड क्षेत्र के बांदा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *