ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / टेक / पबजी गेम ने 40 करोड़ डाउनलोड का आकंड़ा किया पार, जल्द मिलेंगे कई नए फीचर्स

पबजी गेम ने 40 करोड़ डाउनलोड का आकंड़ा किया पार, जल्द मिलेंगे कई नए फीचर्स



गैजेट डेस्क. पबजी कॉर्पोरेशन ने बुधवार को बताया कि भारत समेत दुनियाभर में मशहूर पबजी मोबाइल गेम ने 40 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी के मुताबिक चीन के बाहर पबजी मोबाइल के 5 करोड़ डेली एक्टिव यूजर्स है। इसे के साथ कंपनी ने बताया का पबजी खेलने वालों को जून में नया अपडेट मिलेगा, जिसमें नया वेपन मास्ट्री सिस्टम, थर्ड पार्टी कंट्रोलर सिस्टम के साथ कई नई सुविधा मिलेगी।

पबजी कॉर्पोरेशन और टेन्सेंट गेम्स अपने नए अपडेट 0.13.0 के बारे में बताते हुए कंपनी ने अपने इस नए कीर्तिमान के बारे में जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि चीन के बाहर इस गेम को 40 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया। कंपनी ने 20 करोड़ यूजर्स का आंकड़ा पार करने की सिर्फ 6 महीने के अंदर इस नए कीर्तिमान को बनाया। कंपनी के मुताबिक दिसंबर 2018 में इसके 3 करोड़ डेली एक्टिव यूजर्स थे।

पिछले हफ्ते जारी हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक पबजी मोबाइल दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कंपनी बन गई है। पिछले महीने में कंपनी का एक हजार करोड़ रुपए की कमाई की जबकि प्ले स्टोर और ऐप स्टोर का रेवेन्यू 76 मिलियन डॉलर रहा।

कंपनी 27 जून को होने वाले इवेंट में कई फीचर्स देने वाली है जो यूजर के गेमिंग एक्पीरियंस को बढ़ाएंगे। इसमें मैग्जीन, मुजल अटैच्मेंट, टैक्टिकल मेकर कम्युनिकेशन सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


PUBG Mobile Tops 400 Million Downloads, June PUBG Console Update Revealed

Check Also

इंस्टाग्राम में मिलेगा 'सॉन्ग लिरिक्स' फीचर, स्टोरी पर दिखाई देंगे बैकग्राउंड म्यूजिक के बोल

गैजेट डेस्क. फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी इंस्टाग्राम जल्द ही अपने यूजर्स को नया ‘सॉन्ग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *