ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / अंतररास्ट्रीय / पाकिस्तान के उर्दू अखबार ने पीएम मोदी की मां के बारे में कहे अपमानजनक शब्द, पाकिस्तानी पत्रकार ने अखबार की कटिंग ट्वीट कर जताया गुस्सा

पाकिस्तान के उर्दू अखबार ने पीएम मोदी की मां के बारे में कहे अपमानजनक शब्द, पाकिस्तानी पत्रकार ने अखबार की कटिंग ट्वीट कर जताया गुस्सा



इंटरनेशनल डेस्क, इस्लामाबादपाकिस्तान के एक उर्दू अखबार पीएम मोदी की मां के बारे में बेहद शर्मनाक टिप्पणी की है। अखबार ने मोदी की आलोचना करते हुए हेडलाइन में उनकी मां की घसीट लिया है। वहीं, पाक उर्दू अखबार की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर भारतीयों कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

– एक पत्रकार ताहा सिद्दीकी ने उर्दू अखबार की कटिंग ट्वीट करते हुए सवाल पूछा कि हेडलाइन में पीएम मोदी की मां को अपमानजनक शब्द से बुलाया गया है। उन्होंने पाकिस्तान से इस पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

– ट्वीट वायरल होने के बाद भारत से यूजर्स भी भड़के हुए हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान को खुद का कोई सम्मान नहीं है। पहले उसने खुद को अमेरिका के हाथों बेचा और अब चीन के हाथों बिक रहा है। रोटी के टुकड़ों के लिए वो मिडिल ईस्ट से भीख मांग रहा है। ऐसे में भ्रामक लोकतंत्र वाले पाकिस्तान से क्या उम्मीद कर सकते हैं?
– एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि पाकिस्तानी मीडिया मां को गाली देने के अलावा और क्या कर सकता है। उम्मीद है कि इमरान ने अपनी मां के कोख से ही जन्म लिया होगा। यदि वो सच्चे पठान हैं तो उन्हें मां को गाली देने वालों को जरूर सबक सिखाना चाहिए।
– एक यूजर बोला- यही कारण है कि भारतीय उपमहाद्वीप में भाषण इतना जहरीला हो गया है। इस प्रकार का जहर जड़ से फैल रहा है। दरअसल, जैश की तरफ से पुलवामा हमले के बाद भारत ने बालाकोट में में जवाबी कार्रवाई की है। उसके बाद से पाकिस्तान में डर के साथ नफरत बढ़ गई है। इस तरह का घटिया बयान पाकिस्तान की मानसिकता को दर्शाता है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


pakistan urdu newspaper pm modi mother derogatory remark

Check Also

जेल में पुलिस के साथ भिड़ंत में 29 कैदियों की मौत, मानवाधिकार संगठनों ने कहा- यह नरसंहार है

कराकस. वेनेजुएला के अकारिगुआ शहर में शनिवार को जेल में पुलिस और कैदियों के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *