ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / खेल / पाकिस्तान के मंत्री ने कहा- न्यूजीलैंड हमारी नई मोहब्बत, धोनी पर आपत्तिजनक रीट्वीट भी किया

पाकिस्तान के मंत्री ने कहा- न्यूजीलैंड हमारी नई मोहब्बत, धोनी पर आपत्तिजनक रीट्वीट भी किया



खेल डेस्क. वर्ल्ड कपके सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों शिकस्त के बाद भारतीय क्रिकेट प्रेमी निराश हैं। दूसरी तरफ, हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भारत की हार पर जश्न मनाया जा रहा है। आलम ये है कि पाकिस्तान की सेना और सरकार के मंत्री न्यूजीलैंड का शुक्रिया अदा कर रहे हैं कि उन्होंने टीम इंडिया को हरा दिया।

इमरान खान सरकार में साइंस एंड टेक्नोलॉजी मिनिस्टर फवाद चौधरी ने एक ट्वीट में न्यूजीलैंड की जीत पर उसे बधाई दी। इतना ही नहीं चौधरी ने न्यूजीलैंड को पाकिस्तान की ‘नई मोहब्बत’ भी करार दिया। हालांकि मंत्री महोदय यहां भी ट्रोल हो गए क्योंकि इतना अहम ओहदा संभालने वाले चौधरी न्यूजीलैंड की स्पैलिंग भी सही नहीं लिख सके।

पाकिस्तान का नया प्यार
फवाद ने बुधवार रात भारत की सेमीफाइनल में हार के बाद एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा- पाकिस्तान की नई मोहब्बत न्यूजीलैंड। इसमें बाकायदा प्यार का प्रचलित प्रतीक चिह्न भी लगाया। हालांकि, चौधरी ने न्यूजीलैंड की स्पैलिंग NewZeeland लिखी जो कि वास्तव में New Zealand है। चौधरी के इस ज्ञान पर उन्हें देश और बाहर ट्रोल किया जाने लगा।

##

धोनी पर घटिया री-ट्वीट
चौधरी अपनी हरकतों से यहीं बाज नहीं आए। उन्होंने एक ऐसे ट्वीट को री-ट्वीट किया जो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए अपमानजनक कहा जा सकता है। इस ट्वीट में कहा गया था- धोनी, आप ऐसे ही विदाई के हकदार थे। आपने क्रिकेट जैसे जेंटलमैन गेम को फिक्सिंग और पक्षपात के जरिए प्रदूषित किया। यह ट्वीट किसी सालार सुल्तानजई का था। खास बात ये है कि जब चौधरी जब इस तरह की घटिया हरकतों पर उतारू थे उसी वक्त पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी की तारीफ में अपने यू ट्यूब चैनल पर कसीदे पढ़ रहे थे।

फवाद चौधरी ने धोनी पर यही ट्वीट री ट्वीट किया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान में जाती टीम इंडिया।

Check Also

बाउंड्री के नियम से इंग्लैंड को विजेता घोषित करने पर अमिताभ का तंज, आईसीसी को कहा- प्रणाम गुरुदेव

खेल डेस्क. वर्ल्ड कप के फाइनल में रविवार को इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हरा दिया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *