ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / पाकिस्तान में घुसकर 300 आतंकियों को मौत की नींद सुलाने के सबूतों की मांग के बीच टूटा पुलवामा शहीद की पत्नी का सब्र

पाकिस्तान में घुसकर 300 आतंकियों को मौत की नींद सुलाने के सबूतों की मांग के बीच टूटा पुलवामा शहीद की पत्नी का सब्र



मैनपुरी (उत्तर प्रदेश). पाकिस्तानमें आतंकियों के खिलाफ भारतीय वायुसेना की हवाई कार्रवाई पर सियासी बवाल जारी है। कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों ने केंद्र की मोदी सरकार से सर्जिकलस्ट्राइक के सबूत मांगे हैं। इस बीच, पुलवामा हमले के शहीद परिवारों का भी सब्र टूटने लगा है। यूपी केमैनपुरी निवासी शहीद रामवकील के परिजनों ने सवाल उठाते हुए कहा है कि आतंकियों के मारे जाने का अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है। कुछ सबूततो मिलना ही चाहिए। बता दें कि 26 फरवरी को तड़के वायुसेना ने बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को टारगेट कर हवाई हमले किए थे। जिसमें करीब 300 आतंकी मारे गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शहीद रामवकील के भाई रामनरेश का कहना है कि वायुसेना के हमले में जब 300 आतंकी मार गिराए गए, तो केंद्र सरकार को उसका सबूत देना चाहिए। उनके मुताबिक, पाकिस्तान भी नहीं मान रहा कि हमले से कोई नुकसान हुआ है।

वहीं, शहीद की पत्नी गीता देवी का भी सब्र टूट रहा है। उन्होंने भी सवाल उठाए हैं कि पाकिस्तान में घुसकर की गई कार्रवाई का कोई सबूत नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा जैसे मेरे पति का शव आया, वैसे कुछ तो सबूत सामने आना चाहिए। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि हम मानते हैं कि कुछ न कुछ तो हुआ होगा। 300 आतंकी न सही, दो-ढाई सौ तो मरे होंगे।

बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट और पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर के मुजफ्फराबाद व चकोटी में मिराज विमानों से हवाई हमले किए थे। इस कार्रवाई में लड़ाकू विमानों ने जैश के ठिकानों पर बमबारी कर उसे तबाह कर दिया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Mainpuri Uttar Pradesh News in hindi: Amid demands of IAF strikes proof mainpuri Martyr Ram Vakeel’s family asked evidence from government

Check Also

सपा को बड़ा झटका, डकैत ददुआ के भाई बालकुमार पटेल ने थामा कांग्रेस का हाथ

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड में सपा के कद्दावर और कुर्मी नेता बालकुमार पटेल ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *