ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज, जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर किया था विवादित पोस्ट

पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज, जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर किया था विवादित पोस्ट



बॉलीवुड डेस्क. पायल रोहतगी को अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते हुए देखा गया है। वे अपनी टिप्पणी वीडियो के तौर पर सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं। इसी कड़ी में जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के बाद उन पर की गई टिप्पणी को लेकर पायल पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

6 पेज में की शिकायत : एडवोकेट अली काशिफ खान द्वारा 31 जुलाई को ओशिवारा पुलिस स्टेशन और साइबर सेल में दी गई 6 पेज की शिकायत में आरोप लगाया गया कि पायल ने अलग-अलग समूहों के बीच गैरकानूनी, अवैध और आपराधिक कृत्यों को दुर्भावना फैलाने/बढ़ावा देने का काम किया है। उन्होंने एक वर्ग की धार्मिक भावनाओं को अपमानित करने के इरादे से पोस्ट किया है।काशिफ ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर किशोर वी गायके से रिक्वेस्ट की है कि वे सख्त कार्रवाई करें और पायल पर आईपीसी के सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत एफआईआर की मांग की है।

नफरत फैलाने वालों को मिले सबक : शिकायत में लिखा है कि एंटी सेक्युलर लोग जो नफरत फैला रहे हैं उन्हें सबक सिखाने और दूसरों के सामने एक मिसाल पेश करने के लिए यह जरूरी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गायके ने मिड डे को दिए बयान में कहा है- हमें पायल के खिलाफ शिकायत मिली है। हम इसकी जांच कर रहे हैं। जबकि पायल ने अपनी सफाई में कहा कि मुझे पहले वह शिकायत की कॉपी पढ़नी होगी। तभी मेरे वकील कानून के तहत कोई प्रतिक्रिया देंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


complaint has submitted against Payal Rohatgi for allegedly posting malicious content on social media

Check Also

मरजावां के तीन पोस्टर रिलीज, फिल्म के हीरो सिद्धार्थ लेंगे बौने विलेन रितेश से पंगा

बॉलीवुड डेस्क. सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों फिल्म मरजवां को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *