ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / पार्क में एक लड़के के संग बैठी थीं 2 लड़कियां, तभी जा पहुंचीं 2 लेड पुलिसकर्मी, लड़का हुआ रफूचक्कर, तो लड़कियों पर उतारा गुस्सा, सरेआम पीटा, मारी लातें

पार्क में एक लड़के के संग बैठी थीं 2 लड़कियां, तभी जा पहुंचीं 2 लेड पुलिसकर्मी, लड़का हुआ रफूचक्कर, तो लड़कियों पर उतारा गुस्सा, सरेआम पीटा, मारी लातें



प्रतापगढ़, राजस्थानलेडी पुलिसकी गुंडागर्दी का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में महिला पेट्रोलिंग यूनिट की दो पुलिसकर्मीदो नाबालिग लड़कियों को सरेआम पीट रही हैं। बच्चियों को लातें भी मारी गईं। घटना वुडलैंड पार्क के पीछे दशहरा मैदान में हुई। बताते हैं कि पार्क में कुछ लड़के-लड़कियां बैठे थे, तभी वहां ये लेडी पुलिसकर्मीपहुंच गई थीं। इन पुलिसकर्मियों के नाम निर्मला और प्रेमलता बताए जाते हैं।

– पुलिसकर्मी निर्मला के अनुसार एक लड़का और दोनोंलड़कियां पार्क में गलत काम करते हुए नजर आए थे। इस पर उन्हें रोका, तो लड़का वहां से भाग गया। बाद में दोनों लड़कियों को पकड़ लिया गया। हालांकि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी बच्चियों को पीट रही हैं।
-जिला एसपी अनिल बेनीवाल ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला पेट्रोलिंग यूनिट का गठन किया है। लेकिन इस वीडियो ने पेट्रोलिंग यूनिट की किरकिरी करा दी है। वीडियो एसपी के संज्ञान में लाया गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Rajasthan Pratapgarh News, Torture on two minor girls by Lady Police

Check Also

पैडल टू अोल्ड सिटी साइकिल ड्राइव आज

उदयपुर | बिंदास साइकिलिंग ग्रुप की पैडल टू आेल्ड सिटी साइकिल ड्राइव रविवार को फतहसागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *