ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / पीएम मोदी की आमिर-सलमान से अपील, अपने अंदाज में वोटर्स को करें जागरुक

पीएम मोदी की आमिर-सलमान से अपील, अपने अंदाज में वोटर्स को करें जागरुक



बॉलीवुड डेस्क. लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा के साथ ही सभी पॉलिटिकल पार्टीज ने वोटर्स को लुभाने का काम शुरू कर दिया है। बाॅलीवुड सेलेब्स भी वोटर्स को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरुक कर रहे हैं। पीएम मोदी ने बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज को टैग करते हुए ट्वीट्स किए हैं और उनसे अपने अंदाज में वोटर्स को अवेयर करने की गुजारिश की है।

पीएम मोदी ने ट्वीट में आमिर और सलमान से कहा है- मतदान सिर्फ एक अधिकार नहीं है बल्कि कर्तव्य भी है। प्रिय सलमान और आमिर, ये समय है युवाओं को अपने अंदाज में प्रेरणा देने का, जिससे हम अपना लोकतंत्र और अपना देश मजबूत कर सकें।

  1. मोदी ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और करण जौहर से कहा कि वे आने वाले चुनावों में उच्च मतदाता जागरूकता और भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए के लिए रचनात्मकता का प्रयोग करें।क्योंकि ये सब अपने लोकतंत्र से प्रेम और उसको मजबूत बनाने के लिए है।

  2. एक और ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा- प्रिय अक्षय, भूमि और आयुष्मान खुराना.. एक वोट की कीमत अपार है और हम सभी को इसके महत्व पर जागरूकता बढ़ाने की आवश्यकता है। थोड़ा दम लगाईए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाईए।

  3. एक और ट्वीट में मोदी ने लिखा- मेरे युवा दोस्त.. रणवीर, वरुण और विक्की। आपको कई युवा अपना आदर्श मानते हैं। यह समय है उन्हें बताने का कि अपना टाइम आ गया है और यह समय है कि वे अपने पास के मतदान केन्द्र में हाई जोश के साथ वोट करने जाएं।

  4. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीएम ने टैग किया। उन्होंने लिखा- दीपिका, आलिया और अनुष्का आपसे रिक्वेस्ट है कि लोगों से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील करें। एक नामी फिल्मी हस्ती होने के कारण आपका काम कई लोगों के द्वारा फॉलो किया जाता है। मुझे यकीन है कि उस संदेश का देशवासियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

  5. खिलाड़ियों को भी मोदी ने ट्वीट्स में टैग किया। उन्होंने लिखा- बजरंग, शंकर महादेवन और मनोज वाजपेयी। आपकी प्रतिभा और योग्यता ने लाखों लोगों का मनोरंजन किया और देश को गर्व करने का मौका दिया। आपकी आवाज का सम्मान भी बहुत है। कृपया मतदाता जागरूकता बढ़ाने और लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करके हमारे लोकतंत्र को शक्ति प्रदान करें।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      PM Narendra Modi urged Bollywood stars to spread voting awareness


      PM Narendra Modi urged Bollywood stars to spread voting awareness



Check Also

क्या बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए लिया गया झूठ का सहारा, जावेद अख्तर के बाद अब एक और गीतकार कहा- मैंने भी नहीं लिखा फिल्म के लिए कोई सॉन्ग

मुंबई. बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जावेद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *