ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / अंतररास्ट्रीय / पीओके में आतंकी संगठनों ने भारत विरोधी प्रदर्शन शुरू किया, कश्मीर में जिहाद की धमकी दी

पीओके में आतंकी संगठनों ने भारत विरोधी प्रदर्शन शुरू किया, कश्मीर में जिहाद की धमकी दी



मुजफ्फराबाद. पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के मुजफ्फराबाद शहर में भारत विरोधी प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में भारत के खिलाफ ‘जिहाद’ शुरू करने के उद्देश्य से आतंकी संगठनों को फिर से संगठित किया जा रहा है।सैयद सलाहुद्दीन की अध्यक्षता में पाकिस्तानी अधिकारी हिजबुल मुजाहिदीन और यूनाइटेड जिहाद काउंसिल (यूजेसी) जैसे आतंकी समूहों को प्रोत्साहित कर रहे हैं।

ऐसा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35A के खत्म होने के बाद भारत को निशाना बनाने के लिए किया जा रहा है।हिजबुल मुजाहिदीन के खालिद सैफुल्ला और नायब अमीर के साथ मुजाहिदीन के पूर्व आतंकियोंने गुरुवार को मुजफ्फराबाद में प्रेस क्लब के बाहर भारत विरोधी प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने भारत के खिलाफ जिहाद का आह्वान किया।

सैफुल्ला ने भारत के खिलाफ अपने नफरत भरे भाषण में कहा, ‘”कोई भी कार्रवाई शब्दों से ज्यादा काम करती है। मेरे दोस्त, हम सब जिहाद के लिए तैयार हैं।’’ सैफुल्ला ने राजीव गांधी के समय भारत को धमकी देने के लिए पूर्व सैन्य प्रमुख जनरल जिया उल-हक की प्रशंसा की।

सैफुल्ला ने भारत विरोधी भाषण दिया

जिया और राजीव गांधी के बीच हुईबातचीत के बारे में उसने कहा कि राजीव आप पाकिस्तान पर आक्रमण करना चाहते हैं? ठीक है, आगे बढ़िए! लेकिन कृपया एक बात याद रखें कि उसके बाद लोग चंगेज खान और हिलाकू खान को भूल जाएंगे और जिया और राजीव गांधी को याद करेंगे। क्योंकि यह एक पारंपरिक युद्ध नहीं होगा।पाकिस्तान भले ही विनाश का शिकार हो सकता है, लेकिन मुसलमान तब भी जीवित रहेंगे। क्योंकि दुनिया में कई मुस्लिम देश हैं। याद रखें कि भारत केवल एक है और मैं पृथ्वी से हिंदू धर्म और हिंदुत्व मिटा दूंगा।

पाकिस्तान एफएटीएफ की ग्रे लिस्ट में शामिल

आतंकी खुलेआम रैलियां कर रहे हैं। पाकिस्तान पहले से ही अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद के वित्तपोषण की निगरानी करने वाली संस्था फाइनेंशिल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) की ग्रे लिस्ट में है।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मुजफ्फराबाद में प्रदर्शन करते आतंकी संगठन।

Check Also

न्यूजीलैंड के स्पीकर सांसद के बेटे को दूध पिलाते नजर आए; संसद में पेट्रोल कीमतों पर बहस चलती रही

वेलिंग्टन. न्यूजीलैंड की संसद से एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई है। देखते ही देखते यह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *