ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / पुष्कर के एक होटल में घायल हालत में मिला फ्रांस का युवक, सीने पर मिले घाव के निशान

पुष्कर के एक होटल में घायल हालत में मिला फ्रांस का युवक, सीने पर मिले घाव के निशान



पुष्कर. शहर के एक होटल में आज सुबह 9.30 बजे विदेशी को घायल अवस्था में मिलने का मामला सामने आया है। जिसके बाद होटल मालिक द्वारा विदेशी को पुष्कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मामले की जानकारी मिलने पर एसपी राष्ट्रदीप मौके पर पहुंचे। वहीं, एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची।

जानकारी अनुसार, विदेशी का नाम रोबिन ब्रूनो बताया जा रहा है। जो फ्रांस का का रहने वाला है।। आज सुबह अपने कमरे से घायल अवस्था में बाहर निकला और होटल मालिक के पास पहुंचा। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाने के लिए कहा। होटल मालिक ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देकर विदेशी को अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे अजमेर रैफर कर दिया गया।

पुलिस ने अनुसार होटल मालिक की सूचना पर वो घटना स्थल पर पहुंचे। जिसके बाद रोबिन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसके सीने पर दो घाव है। पूछताछ में उसने बस इतना बताया है कि उसका गेट किसी ने खटखटाया था। उसने गेट खोला तो किसी ने चाकू से वार कर दिया।शुरुआतिजांच में होटल के कमरे में किसी तरह के झगड़े के निशान नहीं मिले हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


France man found Injured in pushkar hotel


France man found Injured in pushkar hotel

Check Also

सूफी संत मुश्ताक़ पठान का निधन, पैतृक गांव बालदड़ा में किया सुपुर्द ए खाक

बारां. हिंदू-मुस्लिम एकता के प्रतीक सूफी संत हजरत मुश्ताक़ पठान साहब (हींग वाले) का बुधवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *