ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा- सहयोग से नहीं तो कानून बनाकर कराएंगे राम मंदिर का निर्माण

पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा- सहयोग से नहीं तो कानून बनाकर कराएंगे राम मंदिर का निर्माण



अयोध्या. विजय संकल्प सभा में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि, अयोध्या में राम मंदिर नही बनेगा तो और कहां बनेगा? हम सरकार में हैं, इसलिए संवैधानिक दायरे में रह कर काम कर रहें हैं। कोर्ट के आदेश से सबके सहयोग से राम मंदिर अगर नहीं बना तो सत्ता में वापस आने पर हम कानून बना कर राम मंदिर का निर्माण करवाएंगे।

सपा नेता आजम खां के बयान पर कलराज मिश्र ने कहा कि, ओछे व घटिया बयान राजनेता के लिए खतरनाक हैं। इससे लोकतंत्र की प्रक्रिया दूषित होती है। जनता ऐसे नेताओं को चुनाव में जवाब देगी। आडवाणी व मुरली मनोहर जोशी के टिकट कटने पर कलराज ने कहा कि पार्टी की नीति है कि 75साल के बाद चुनाव में टिकट नहीं देगी। मेरी भी आयु 75 से ज्यादा है, उसके बाद पार्टी के लिए काम कर रहा हूं।

वंशवादी राजनीति धोखा
पार्टी के ब्रामहण फेस नेता मिश्र ने कहा कि वंशवाद की राजनीति करने वाले धोखा दे रहे हैं। ऐसे लोगों से समाज को सावधान रहना चाहिए। मोदी भारत को विश्व में महाशक्ति के रुप में स्थापित कर सकते हैं।

ठगों का गठबंधन
भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा कि कांग्रेस के कोख से आतंकवाद जन्म लेता है। इसलिए कांग्रेस का नामोनिशान नहीं रहना चाहिए। महागठबन्धन ठगों का गठबन्धन है। इनको भी ठिकाने लगाने की जरुरत है। प्रधानमंत्री मोदी की इच्छाशक्ति का परिणाम है राजनैतिक पार्टियां डर रही है। उनका कोई अजेन्डा नहीं है। सपा और बसपा की यूपी में सरकार रही है। परन्तु एक 37 पर तथा दूसरी 38 सीट पर चुनाव लड़ रही हैं। दोनों की आधी सीटें ही गायब हो गई। कलराज मिश्र भाजपा के फैजाबाद सीट के उम्मीदवार लल्लू सिंह के नामांकन के अवसर पर यहां पहुंचे थे। उन्होंने गांधी पार्क मे सभा को भी संबोधित किया।

किन्नर नेता गुलशन बिंदु भाजपा के पाले में

कांग्रेस को सोमवार को उस समय बड़ा झटका लगा जब किन्नर नेता गुलशन बिंदु ने कांग्रेस का दामन छोड़ कर भाजपा प्रत्याशी के नामांकन जुलूस में शामिल हो गईं। भगवा चोला पहन कर भाजपा के लिए वोट मांगे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो के पहले गुलशन बिंदु ने सपा छोड़ कर कांग्रेस का दामन थामा था। उन्होने रीडगंज के चैराहे पर प्रियंका के सिर हाथ रख कर आशिर्वाद भी दिया था। गुलशन ने अयोध्या महानगर के चुनाव में मेयर पद पर सपा के टिकट पर भाजपा के ऋषिकेश उपाध्याय को कांटे की टक्कर दी थी। अब भाजपा के खेमें में आने से भाजपा को उनके वोट बैंक का फायदा होगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


भाजपा उम्मीदवार लल्लू सिंह के नामांकन में शामिल लोग।

Check Also

Weather Report Today/Meerut का आज का तापमान अभी 20°C है, Meerut का कल का न्यूनतम तापमान 21°C और अधिकतम तापमान 28°C था

Meerut Weather Alert (18 Apr 2019):। meerut में वर्तमान तापमान 20°C डिग्री सेल्सियस हैं, meerut …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *