ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / पॉप सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ शिकायत; पीएम और गृहमंत्री पर विवादित बयानबाजी का आरोप

पॉप सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ शिकायत; पीएम और गृहमंत्री पर विवादित बयानबाजी का आरोप



वाराणसी. पॉप सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ बुधवार को एक अधिवक्ता ने वाराणसी के कैंट थाने में तहरीर दी है। आरोप लगाया है कि, हार्ड कौर ने टि्वटर पर काशी के सांसद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। एसएसपी ने एसपी क्राइम को मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। मालूम हो कि, हार्ड कौर पर इससे पूर्व आरएसएस प्रमुख पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में कैंट थाने में केस दर्ज किया गया था।

  1. दौलतपुर पांडेयपुर निवासी अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी इस्लामिक सद्भावना फाउंडेशन के अध्यक्षहैं। उनका कहना है कि, हार्ड कौर सोशल मीडिया पर लगातार भारत विरोधी पोस्ट डाल कर कश्मीर व पंजाब में सरकार के खिलाफ जनभावनाओं को भड़काने का काम कर रही हैं। हार्ड कौर भारत सरकार के खिलाफ युद्ध भड़काने का षड्यंत्र रच रही हैं।

  2. अधिवक्ता का आरोप है कि, भारत के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और भारत की सेना के बारे में भी हार्ड कौर ने अभद्र, मानहानिकारक व देशद्रोहात्मक टिप्पणी की है। वो कश्मीर व पंजाब की जनता को लगतार भड़का रही हैं। इस कृत्य से भारत की एकता और अखंडता पर खतरा पैदा हो गया है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      पंजाबी गायिका हार्ड कौर।

Check Also

22 साल पहले दफन शख्स का शव कब्र से ज्यों का त्यों बाहर निकला, कफन मैली हुई न शरीर अब्तर

बांदा. बुंदेलखंड क्षेत्र के बांदा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *