ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / पोस्ट प्रोडक्शन और छिछोरे फिल्म से टकराव के चलते आगे बढ़ी फिल्म की रिलीज, निर्माता जल्द करेंगे नई तारीख का खुलासा

पोस्ट प्रोडक्शन और छिछोरे फिल्म से टकराव के चलते आगे बढ़ी फिल्म की रिलीज, निर्माता जल्द करेंगे नई तारीख का खुलासा



बॉलीवुड डेस्क. कमांडो फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट बनकर तैयार है। इस बार भी विद्युत जामवाल के साथ अदा शर्मा एक्शन करतीं नजर आएंगी। निर्देशन आदित्य भट्ट ने किया है और निर्माता विपुल शाह हैं। फिल्म को पहले 6 सितंबर को रिलीज किएजाने की खबर थी। लेकिन निर्माता-निर्देशक दोनों ही फिल्म की इस तारीख को लेकर संतुष्ट नहीं हैं। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है।

    • जब निर्माता विपुल से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा , ‘हां हमारी फिल्म सितम्बर 6 को रिलीज नहीं हो रही है। इसके प्रदर्शन की तारीख बदल दी गई है। फिलहाल हम इस फिल्म के रिलीज करने के लिए नई तारीख ढूंढ रहे है और जल्द ही उसका ऐलान करेंगे।’
    • इस एक्शन फिल्म की घोषणा पिछले साल की गई थी और इस साल जून में फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली गई है। सबसे पहले फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। बाद में तारीख बदल कर 6 सितंबर कर दी गई। लेकिन उसीदिन सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे भी रिलीज हो रही है, जिस वजह से कमांडो 3 की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है।
    • वहीं एक कारण ये भी सामने आ रहा है कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी भी जारी है। इस वजह से निर्माता नई तारीख पर विचार कर रहे हैं। कमांडो की रिलीज डेट आगे बढ़ने से छिछोरे को फायदा होगा क्योंकि उस दिन ये सोलो रिलीज होगी।
    • कमांडो की पहली फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। वहीं कमांडो 2 2017 में प्रदर्शित हुई। पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। लेकिन दूसरी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। दूसरी फिल्म से सीखलेते हुए तीसरे पार्ट पर और भी ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। इसकीकहानी से लेकर एक्शन सीन्स पर खास काम किया गया है।
    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      due to Post production work and clash with Chhichhore film release of Commando 3 date is changed


      due to Post production work and clash with Chhichhore film release of Commando 3 date is changed


      due to Post production work and clash with Chhichhore film release of Commando 3 date is changed

Check Also

सामने आया द जोया फैक्टर का फर्स्ट लुक, साड़ी और गहने पहनकर सोनम कपूर ने पकड़ा बल्ला

बॉलीवुड डेस्क. सोनम कपूर आहूजा अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *