ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / प्रियंका गांधी ने जनता को लिखा खुला खत; कहा- राजनीतिक गुणा गणित में युवा, महिलाएं, किसान गायब

प्रियंका गांधी ने जनता को लिखा खुला खत; कहा- राजनीतिक गुणा गणित में युवा, महिलाएं, किसान गायब



लखनऊ.उत्तरप्रदेशदौरे से पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जनता के नाम खुला पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने खुद को कांग्रेस का एक सिपाही बताया है। खत में लिखा हैकि प्रदेश की राजनीति में एक ठहराव के कारण आज युवा, महिलाएं, किसान, मजदूर परेशानी में हैं। वे अपनी बात अपनी पीड़ा साझा करना चाहते हैं। लेकिन राजनीतिक गुण गणित के शोर में युवाओं, महिलाओं, किसानों व मजदूरों की आवाज प्रदेश की नीतियों से पूरी तरह गायब हैं। इसलिए सीधा आपसे एक सच्चा संवाद करने मैं आपके द्वार पहुंच रही हूं।

प्रियंका ने खत में लिखा है किमैं इस धरती (यूपी) से आत्मिक रूप से जुड़ी रही हूं। मैं मानती हूं कि प्रदेश में किसी भी राजनीतिक परिवर्तन की शुरूआत आपकी बात सुने बगैर आपकी पीड़ा साझा किए बगैर नहीं हो सकती है। इसलिए सीधा आपसे एक सच्चा संवाद करने मैं आपके द्वार पहुंच रही हूं। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहती हूंकि आपकी बातों को सुनकर सच्चाई औरसंकल्प की बुनियाद पर हम राजनीति में परिवर्तन लाएंगे। हमएक साथ मिलकर आपके मुद्दों को हल करने की तरफ बढ़ेंगे।

मैं जलमार्ग, बस, ट्रेन, पदयात्रा सभी साधनों के जरिए आपसे संपर्क करूंगी। गंगा सच्चाई और समानता का प्रतीक है और हमारी गंगा जमुनी संस्कृति का चिन्ह है। वे किसी से भेदभाव नहीं करतीं। गंगाजी उत्तरप्रदेश का सहारा है। मैं गंगाजी का सहारा लेकर भी आपके बीच पहुंचूंगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


लखनऊ पहुंचने से पहले फ्लाइट में यात्री के साथ प्रियंका ने सेल्फी ली।

Check Also

यूपी के 28 उम्मीदवार तय; अमेठी में फिर स्मृति v/s राहुल, पीएम मोदी काशी से ही लड़ेंगे

लखनऊ. भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *